पंजाब के युवकों से मारपीट करने पर दो हवलदार सस्पैंड

punjabkesari.in Monday, Dec 02, 2019 - 09:41 PM (IST)

शिमला, (जस्टा): नेरवा में पंजाब के युवकों से मारपीट करना हवलदारों को भारी पड़ गया है। एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए नेरवा थाना के दो हवलदारों को पहले लाइन हाजिर किया था, लेकिन अब सस्पैंड कर दिया गया है। इनमें हवलदार नरेंद्र और रमेश शामिल हैं। इन दोनों हवलदारों पर पंजाब के युवकों ने मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। पुलिस कर्मियों द्वारा की गई युवकों के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुआ है तभी एस.पी. शिमला इस मामले को लेकर सख्त कार्रवाई करने में जुट गए हैं। इस मामले में विवाद उठते देख अब इसकी जांच ए.एस.पी. शिमला प्रवीर ठाकुर कर रहे हैं। अब जांच में जल्द ही सामने आएगा कि आखिर युवकों की धुनाई क्यों की गई थी।

मामला बीते 26 नवम्बर को सामने आया

उल्लेखनीय है कि मारपीट करने का मामला बीते 26 नवम्बर को सामने आया है। बताया जा रहा है कि नेरवा में डुंडी माता मंदिर के साथ ही पंजाब नंबर की गाड़ी में सवार कुछ लोगों ने गाड़ी को साइड न देने पर विवाद खड़ा कर दिया था, लेकिन यह विवाद मारपीट में बदल गया। इस बीच भी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवकों पर डंडे बरसाए और इनको पुलिस थाना ले गई। मारपीट के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो में पुलिस जवानों द्वारा युवकों को मारपीट करते हुए साफ दिखाई दे रहा है। आखिर में यह इतना बड़ा विवाद क्यों हुआ।

मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है।

 इसका पता तो पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई के बाद ही चल पाएगा। मामले को लेकर कार्रवाई जारी है। हालांकि नेरवा थाने के दो हवलदारों को सस्पैंड करने को लेकर वहां की स्थानीय जनता में भी काफी रोष पनप गया है। जनता पुलिस के समर्थन में उतरी है। अब देखना यह है कि आखिर में पुलिस द्वारा की जा रही जांच में सच्चाई क्या निकलती है। शिमला एस.पी. ओमापति जम्वाल का कहना है कि नेरवा में दो युवकों से मारपीट करने के मामले में दो हवलदारों को सस्पैंड किया गया है। मामले को लेकर पुलिस की कार्रवाई जारी है। जल्द ही मामले को लेकर सच्चाई सामने आएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News