13 साल बाद शिमला आईं अभिनेत्री भूमिका, ठंडक भरे मौसम में घूमने का उठाया लुत्फ

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 09:46 PM (IST)

शिमला (अभिषेक): अभिनेत्री भूमिका गुरुंग ने सोमवार को पहाड़ों की रानी शिमला में घूमने का भरपूर लुत्फ उठाया। भूमिका गुरुंग 13 साल बाद शिमला आई हैं और यहां पहुंचने के बाद उनके यहां बिताए पल ताजा हो गए। बचपन में गर्मियों की छुट्टियों में वह अपने परिवार के साथ सोलन आया करती थीं। इस दौरान वह शिमला भी आया करती थीं लेकिन काम में व्यस्तता के कारण कई वर्षों तक सोलन व शिमला आने का समय नहीं मिला। शिमला पहुंचने के बाद विशेष बातचीत के दौरान अभिनेत्री भूमिका गुरुंग ने बताया कि बचपन में उन्होंने हिमाचल प्रदेश की वादियों में यादगार पल बिताए हैं। उन्होंने बताया कि बचपन में वह कई बार हिमाचल आई हैं। वह दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहती थीं और गर्मियों की छुट्टियों के दौरान वह अपने ग्रैंडपेरैंट्स के पास आया करती थी। उनके ग्रैंडपेरैंट्स जिला सोलन के सुबाथू में रहते थे। 16 वर्ष की आयु तक हर वर्ष वह अपने ग्रैंडपेरैंट्स से मिलने आती थीं। उन्होंने बताया कि वह 13 साल बाद शिमला आई हैं और यहां आकर उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। वह अब मुम्बई में रहती हैं और वहां पर ऐसी सर्दी नहीं होती है, जैसी शिमला में है।

2017 में बॉलीवुड में कदम रखा था

उन्होंने कहा कि शिमला पहुंचकर यहां की हसीन वादियों के बीच ठंडक भरे मौसम के बीच घूमना बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि काम में अधिक व्यस्तता के कारण हिमाचल आने का समय नहीं मिल रहा था लेकिन अब जब समय मिला तो हिमाचल घूमने का ट्रिप बना लिया। उन्होंने कहा कि वह 2 दिन शिमला में ही रुकेंगी। इसके बाद वह बिलासपुर जाएंगी और एक दिन वहां घूमने के बाद उनका चंडीगढ़ जाने का कार्यक्रम है। अभिनेत्री भूमिका छोटे परदे पर धारावाहिक निमकी मुखिया में निमकी के किरदार में नजर आई हैं। निमकी के किरदार में दर्शकों ने भूमिका को खूब पसंद किया है। भूमिका का धारावाहिक निमकी मुखिया बीते 1 फरवरी को खत्म हो गया है। उन्होंने वर्ष 2017 में बॉलीवुड में कदम रखा था और फिल्म वैडिंग एनिवर्सरी में काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर भी थे। वह टी.वी. सीरियल गुमराह में भी नजर आ चुकी हैं।

निमकी के किरदार से बनाई अलग पहचान, बचपन से था अभिनय का शौक

भूमिका गुरुंग ने बताया कि उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा नई दिल्ली में ग्रहण की। उसके बाद उन्होंने मुम्बई की ओर रुख किया, जहां उन्होंने शुरूआत में निजी कंपनियों में जॉब भी की। उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था। स्कूल के दिनों में अभिनय व सांस्कृतिक गतिविधियों मेें भाग लेती थीं। उन्होंने बातचीत के दौरान अपने अगले प्रोजैक्ट का खुलासा नहीं किया। उन्होंने कहा कि अगले प्रोजैक्ट को लेकर अभी बात चल रही है। उन्होंने कहा कि निमकी मुखिया में उनके अभिनय व किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और निमकी का किरदार काफी फेमस भी हुआ, जिसको लेकर वह बहुत खुश हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Kuldeep

Recommended News

Related News