शांता बोले-मनकोटिया ईमानदार नेता, कांग्रेस को नहीं हो रहे हजम

punjabkesari.in Friday, Jul 07, 2017 - 11:34 PM (IST)

पालमपुर/भरमौर: दिग्गज भाजपा नेता शांता कुमार ने मेजर विजय सिंह मनकोटिया को एक ईमानदार नेता बताया है। हाल ही में मुख्यमंत्री के विरुद्ध टीका टिप्पणी को लेकर पर्यटन निगम के उपाध्यक्ष पद से हटाए गए मेजर विजय सिंह मनकोटिया के संबंध में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक ईमानदार नेता विजय सिंह मनकोटिया ने सच कहने की हिम्मत दिखाई तथा भ्रष्टाचार की बात को उजागर किया, जिस कारण उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उन्होंने कहा कि इससे सिद्ध होता है कि कांग्रेस में ईमानदार व्यक्ति का रहना कठिन है। 

कांग्रेस व मुख्यमंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप
उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के विरुद्ध भारतीय जनता पार्टी लंबे समय से भ्रष्टाचार के आरोप लगाती आ रही है। आरोप गंभीर हैं तथा मामला अदालत में है तथा मुख्यमंत्री जमानत पर हैं, ऐसे में कांग्रेस के कुछ नेताओं को भी हमारी बात सच्ची लगने लगी है तथा मेजर विजय सिंह मनकोटिया ने भी सच दिखाने की हिम्मत दिखाई है।  

अपनी अंतिम सांसें गिन रही कांग्रेस  
वहीं भरमौर में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन रथ यात्रा के दौरान भरमौर चौरासी प्रांगण में विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब अपनी अंतिम सांसें गिन रही है, वहीं प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश-विदेश में अपनी बुलंदियों के झंडे गाड़े हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News