कोरोना को लेकर फिर बोले शांता कुमार, टीवी चैनलों के माध्यम से हो राजनैतिक रैलियां

punjabkesari.in Tuesday, Apr 20, 2021 - 05:26 PM (IST)

पालमपुर (भृगु) : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के दृष्टिगत दिग्गजों भाजपा नेता शांता कुमार ने टी.वी. चैनलों के माध्यम से राजनैतिक रैलियां करने का सुझाव दिया है। अगले वर्ष मार्च में 5 प्रदेशों तथा दिसम्बर में 2 प्रदेशों में चुनाव होना प्रस्तावित है। ऐसे में शांता कुमार ने सरकार से आग्रह किया है कि यदि चुनाव टाले न जा सके तो एक बुनियादी बदलाव सरकार अवश्य करें। जिसके अंतर्गत चुनाव के दौरान रैलियां बिल्कुल न हो तथा सरकार सभी राजनीतिक दलों को प्रमुख टी.वी. चैनलों पर समय दिलवाए। ऐसे में नेता भाषण करें तथा जनता घर पर इन नेताओं का भाषण सुने। शांता कुमार के अनुसार इससे करोड़ों की बचत होगी और कोरोना वायरस से बचाव होगा तथा देश विश्व को नया रास्ता दिखाएगा।

शांता कुमार ने पिछले दिनों कोविड-19 के मामले बढ़ने के लिए सरकारों तथा नेताओं को उत्तरदाई ठहराया था। वहीं शांता कुमार ने नेताओं से दौरे बंद करने तथा मंत्रियों तथा नेताओं से अपने कार्यालय में बैठकर काम करने तथा वर्चुअल कार्यक्रम करने का सुझाव भी दिया था। इसी कड़ी में अब शांता कुमार में एक बार फिर अगले वर्ष होने वाले चुनाव को लेकर अपना सुझाव रखा है। शांता कुमार के अनुसार कोरोना का कहर भयंकर हो रहा है।  दुर्भाग्य से मंदिर और कुंभ भी कोरोना का प्रसाद देते रहे। बकौल शांता कुमार 5 प्रदेशों के चुनाव में किसी को जीत मिलेगी और किसी को हार मिलेगी पर कोरोना का प्रसाद लगभग सभी को मिलेगा। भाजपा द्वारा 500 तक की सभा करने के निर्णय के लिए शांता कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बधाई भी दी है।

लोगों से किया यह आग्रह

शांता कुमार ने लोगों से आग्रह किया है कि सभी दिन में कभी भी योग, व्यायाम या सैर करें। कुछ भी न हो तो टी.वी. के सामने दरी बिछाकर एक घंटा जोगिंग अवश्य करें। प्रतिदिन एक चम्मच च्यवनप्राश और चाय के स्थान पर एक बार आयुष काढ़ा ले। रात को सोने से पहले स्टीम अवश्य लें। इससे कोरोना नहीं आएगा और यदि आएगा भी तो कुछ भी बिगाड़े बिना चला जाएगा। उन्होंने कहा कि वह प्रतिदिन ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2 बार उनके हृदय का ऑपरेशन हुआ है तथा 87 वर्ष की आयु में भी वह कोरोना की चपेट में आने के बाद भी बच निकले तथा डॉक्टरों ने इसे उनका दूसरा जन्म बताया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

Related News