JP University की कैंटीन में सीनियर छात्रों ने पीट डाले जूनियर, 2 घायल

11/19/2019 11:08:13 PM

सोलन (ब्यूरो): सोलन जिला के वाकनाघाट स्थित जेपी विश्वविद्यालय में सीनियरों द्वारा अपने जूनियरों के साथ मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। जूनियरों ने इस मारपीट को लेकर सीनियरों के खिलाफ पुलिस थाना कंडाघाट में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद घायल छात्रों का मैडीकल शिमला अस्पताल में करवाया गया। इस मारपीट में एक छात्र के नाक की हड्डी भी टूट गई है।

पुलिस के अनुसार कंडाघाट जेपी विवि के छात्रों ने कंडाघाट थाने में रात्रि 2 बजे शिकायत दर्ज करवाई कि पिछले देर सायं जब सैकेंड ईयर के छात्र विवि की कैंटीन में खड़े थे तो इसी विवि के फोर्थ ईयर के छात्रों ने बिना किसी कारण उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी, जिसके चलते 2 जूनियर छात्रों को चोटें आई हैं। एक छात्र की तो इस मारपीट में नाक की हड्डी ही टूट गई है।

शिकायत मिलने के बाद मामले की छानबीन कर रहे हैड कांस्टेबल पंकज ने घटना स्थल पर जाकर मौके का जायजा लिया व 2 घायल जूनियरों को प्राथमिक उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला पहुंचाया, जहां दोनों का मैडीकल करवाया गया। डीएसपी हैडक्वार्टर सोलन योगेश दत्त जोशी ने बताया कि इस संबंध में कंडाघाट पुलिस ने धारा 323, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।


Vijay

Related News