देखें जब हमीरपुर को लगी चंडीगढ़ की हवा तो क्या हुआ (Watch Video)

punjabkesari.in Friday, Nov 02, 2018 - 12:27 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): राज्य स्तरीय हमीर उत्सव की दूसरी सांस्कृतिक संध्या हिमाचली कलाकारों के नाम रही। प्रदेश भर से कलाकारों ने प्रस्तुतियां देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मुख्यातिथि सांसद अनुराग ठाकुर ने दीप प्रज्जलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर विधायक नरेन्द्र ठाकुर, डीसी हमीरपुर रिचा वर्मा, एसपी रमन कुमार मीणा भी मौजूद रहे। 
PunjabKesari

सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर की जनता को हमीर उत्सव की बधाई दी और मेला परिसर में लगाई गई प्रदर्शनियो व स्टालों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि युवाओं में भी प्रतिभाओं की कमी नहीं है और अपनी कला के दम पर पूरी दुनिया में नाम कमा पाएंगे। उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रदेश के बाहर से लोग उत्सवों में स्टार नाइट कर रहे हैं तो हिमाचल क लोग क्यों पीछे रह रहे है। इस पर मंथन करना होगा। 
PunjabKesari

वहीं दूसरी सांस्कृतिक संध्या के दौरान किंग नाटी सूरज राठी ने जमकर धमाल मचाई तो हिमाचली गायक गीता भारद्वाज ने भी अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा। झुमका गिरा बरेली के बाजार में, सोने रा झुमका, अम्मा पुछदी, उडे जब जब जुल्फे तेरी, नीरू चली घुमदी इत्यादि गानों पर दर्शकों ने खूब लुत्फ उठाया। पहाड़ी गाानों की धुनों पर युवा जमकर नाचे तो वही नाटी भी डाली। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News