Mandi: एसडीएम पधर ने सीएमपी उरला में जांचे राशन सामग्री के बिल, कार्डधारकों से लिया फीडबैक

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 05:30 PM (IST)

पधर (किरण): एसडीएम पधर सुरजीत सिंह ठाकुर ने वीरवार को सीएमपी सोसायटी उरला में कार्डधारकों के साथ सामाजिक समीक्षा की। इसके साथ ही उन्होंने राशन डिपो में खाद्य सामग्री भंडारण, मापतोल, पोस मशीन और कार्डधारक को दी जाने वाली राशन सामग्री के बिल आदि जांचे। समीक्षा के दौरान 2 दर्जन से अधिक कार्डधारकों से फीडबैक फॉर्म भरवाकर डिपो में समय पर राशन वितरण और अन्य मुद्दों बारे चर्चा की। कुछ उपभोक्ताओं ने कई बार सर्वर समस्या के चलते पोस मशीन ठप्प होने से परेशानी का मामला ध्यानार्थ लाया। 

बता दें कि प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशानुसार राशन डिपो में कार्डधारकों को मिलने वाली सुविधाओं को जांचने के लिए उपमंडल स्तरीय अधिकारियों द्वारा डिपुओं में सामाजिक समीक्षा की जा रही है। इसके तहत प्रदेश सरकार द्वारा तैयार की गई प्रश्नावली का प्रपत्र कार्डधारकों से भरवाकर राशन डिपो संचालक की कार्यप्रणाली और व्यवहार की फीडबैक भी ली जा रही है। इसी कड़ी में एसडीएम ने सीएमपी उरला का निरीक्षण किया।

डिपो संचालक की शिकायत आई तो होगी कार्रवाई
एसडीएम पधर सुरजीत सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार के आदेशानुसार सभी राशन डिपुओं में सामाजिक समीक्षा की जा रही है और यदि इस दौरान डिपो संचालक की कार्यशैली के साथ-साथ व्यवहार आदि की कोई शिकायत सामने आती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News