Una: संतोषगढ़ में ओवरटेक करते समय टैंकर के नीचे आने से स्कूटी चालक की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 06:58 PM (IST)

संतोषगढ़ (मनीश): नगर परिषद संतोषगढ़ के श्री रामलीला मैदान में हुई सड़क दुर्घटना में एक 17 वर्षीय युवक की मृत्यु हो गई। युवक की पहचान अनीकेत पुत्र सतीश कुमार निवासी गांव बैंसपुर, तहसील नंगल, जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। संतोषगढ़ पुलिस चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनीकेत वीरभद्र चौक की तरफ से तेज रफ्तार में अपनी स्कूटी पर आ रहा था और उसने ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करके आगे निकलने की कोशिश की तो आगे से एक टैंकर आ गया। उसे देखकर अनीकेत घबरा गया और उसकी स्कूटी अनियंत्रित होकर गिर गई।

स्कूटी से गिरते ही अनीकेत ट्रैक्टर के पिछले टायर के नीचे आ गया और मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। दसके बाद जब मृतक युवक की स्थानीय लोगों द्वारा तालाशी ली गई तो उसकी जेब से निकले आधार कार्ड से युवक की पहचान की गई। इसके बाद उसके गांव में सूचित किया गया और थोड़ी ही देर बाद मृतक युवक के परिजन मौका स्थल पर पहुंचे। जवान बेटे की मृत्यु से आहत परिजनों ने गुस्से में आकर चक्का जाम कर दिया और शव को सड़क के बीच रखकर विलाप करने लगे।

कुछ समय के पश्चात पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगों के समझाने पर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया। एसपी ऊना राकेश सिंह ने बताया कि युवक की मृत्यु होने पर परिजनों में रोष व्याप्त था जिस पर उन्होंने कुछ समय के लिए सड़क पर रोष प्रदर्शन किया था लेकिन बाद में समझाए जाने पर उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया। एसपी ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है और दोषी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News