सतपाल सत्ती ने साधा निशाना, कहा-नेता विपक्ष और कांग्रेस अध्यक्ष में चल रही झूठ बोलने की प्रतियोगिता

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 02:53 PM (IST)

ऊना (अमित) : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर पर जुबानी हमला बोला है। सत्ती ने कहा कि नेता विपक्ष और कांग्रेस अध्यक्ष में सबसे बड़ा झूठ कौन बोलता है ऐसी प्रतियोगिता चल रही है। सत्ती ने कहा कि सनसनी फैलाने के लिए कुलदीप राठौर अक्सर तथ्यहीन बयानबाजी करते है। वहीं भाजपा अध्यक्ष की ताजपोशी पर सत्ती ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष के नाम पर केंद्रीय हाईकमान ही मुहर लगाएगी। 
PunjabKesari

कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा प्रदेश में सरकारी नौकरियों के नाम पर बड़ा रैकेट चलने के ब्यान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पलटवार किया है। ऊना के कन्या विद्यालय में बार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर को खुद ही पता नहीं होता की वो क्या बोलते है। सत्ती ने कहा कि नेता विपक्ष और कांग्रेस अध्यक्ष में कंपीटिशन चल रहा है और यह ऐसा कंपीटिशन है कि कौन कितना झूठ झूठ कौन बोलता और कौन कितना सनसनी बात करता है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास अगर कोई तथ्य है तो वो सामने रखे।
PunjabKesari

सत्ती ने कहा कि हिमाचल में पूरी पारदर्शिता से नौकरी की प्रक्रिया चलती है। सत्ती ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पूरी तरह तथ्यहीन बयानबाजी कर रहे है जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में चिट्टो पर भर्तियां होती रही है। वहीं सतपाल सत्ती ने भाजपा अध्यक्ष की ताजपोशी को लेकर कहा कि केंद्रीय हाईकमान ही अध्यक्ष पद पर निर्णय लेगी। सत्ती ने कहा कि हिमाचल से नाम फाइनल करके भेज दिए गए है, हाईकमान जिस भी नाम पर मुहर लगाएगी सभी एकजुटता से उनके साथ मिलकर काम करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News