Watch Video: छठे दिन सतलुज ने उगला एक शव, दूसरे की तलाश जारी

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2017 - 10:28 AM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम): बिलासपुर जिला के भाखड़ा डैम में हसीन वादियों का नजारा लेने आए दो युवक जो नैला गांव के समीप सतलुज झील में डूब गए थे। उनमें से हर्ष सभरवाल (21) की लाश सतलुज नदी के किश्ती घाट नवल जी आश्रम के पास पानी में तैरता हुई मिली है। वहीं दूसरे दीपू मलिक (22) निवासी गुडगांव ( हरियाणा) का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
PunjabKesari

18 मई को सतलुज नदी में डूब गए थे दो नौजवान
बताया जाता है कि बिलासपुर के नैनादेवी से करीब 25 किलोमीटर दूर नेहला गांव में सतलुज नदी में 18 मई को दो नौजवान डूब गए थे। जब यह घटना हुई तो उसी दिन से ही दोनों लड़कों को ढूंढने के लिए गोताखोर लगे रहे मगर पानी गहरा एवं धुंधला होने के कारण ढूंढ न पाए। उस दिन से ही उनके परिजन सतलुज नदी के किनारे ढूंढने में लगे रहे।
PunjabKesari
पुलिस ने लाश को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मंगलवार सुबह जैसे ही नवल जी की कुटिया के पास सतलुज नदी में कुछ तैरता हुआ दिखा दिया तो उन्होंने नीचे जाकर देखा कि किसी व्यक्ति की लाश पानी में तैर रही है। बोट की मदद से जब उनको करीब लाया गया तो देखा कि हर्ष सभरवाल की ही लाश थी। उसी समय पुलिस और घरवालों को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को बाहर निकाल कर अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News