धावक कल्पना परमार ने फिर हिमाचल का किया नाम रोशन, मलेशिया में जीते तीन मेडल(Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 04:39 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): सोलन की धावक कल्पना परमार ने मलेशिया में विभिन्न स्तर की दौड़ों में तीन पदक जीत कर देश व हिमाचल का नाम रोशन किया है। उसने 21 किलोमीटर की हाफ मैराथन, 10000 मीटर में सिल्वर और 5000 मीटर में ब्रांज मेडल जीता है। कल्पना परमार सोमवार को मलेशिया से सोलन पहुंची। जहां उनके परिवार व पति यशपाल कपूर सहित अन्य लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया।
PunjabKesari

कल्पना ने भी मलेशिया में हासिल की जीत के अनुभवों को परिवार के साथ सांझा किया। उसने बताया कि खेल मंत्री गोविंद ठाकुर के ट्वीट ने उन्हें मेडल जीतने की प्रेरणा दी। कल्पना ने खेल मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर का आभार जताते हुए कहा कि विदेशी धरती पर यह उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। सोलन के न्यू कथेड़ निवासी कल्पना परमार ब्वॉयज सीनियर सेकंडरी स्कूल सोलन में इतिहास प्रवक्ता के पद कार्यरत है।
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि 3 अप्रैल से 8 अप्रैल 2018 को चंडीगढ़ सेक्टर-7 में आयोजित नेशनल मास्टर्स गेम्स में कल्पना परमार ने 10 हजार मीटर में गोल्ड, 5 हजार मीटर में सिल्वर व रिले रेस में सिल्वर मेडल जीतकर हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन किया है। कल्पना परमार कई नेशनल व इंटरनेशनल मैराथन व हॉफ मैराथन में भाग ले चुकी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News