दिल्ली में रन फॉर हिमाचल मैराथन का आयोजन, जेपी नड्डा ने NCR में रहने वाले हिमाचलियों की ये अपील

punjabkesari.in Sunday, Dec 05, 2021 - 10:32 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को नई दिल्ली में रन फॉर हिमाचल मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह आयोजन स्वर्णिम हिमाचल महोत्सव का हिस्सा है। राजघाट से हिमाचल भवन तक निकाली गई मैराथन का आयोजन सामाजिक निकाय फैडरेशन और एनसीआर दिल्ली में रहने वाले प्रवासी हिमाचलियों के संयुक्त तत्वावधान से किया गया।
 
जगत प्रकाश नड्डा ने एनसीआर में रहने वाले हिमाचलियों से प्रदेश और देश के विकास में योगदान देने का आग्रह किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की 50 वर्षों की विकासात्मक यात्रा बहुत ही शानदार और प्रेरणादायी रही है। प्रदेश ने 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी पात्र व्यक्तियों के दोनों खुराकों के टीकाकरण लक्ष्य को प्राप्त करने में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और हिमाचल प्रदेश देश में यह उपलब्धि हासिल करने वाला पहला राज्य है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सभी हिमाचलियों का आह्वान किया कि विकास की अधिकतम ऊंचाई छूने के लिए एकजुट होकर प्रयास करें। हिमाचल के वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री ने हिमाचल भवन में आयोजित सभा को संबोधित किया। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी में इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए सभी को बधाई दी। इस अवसर पर विशेष ओलिम्पिक की अध्यक्ष मल्लिका नड्डा, प्रधान आवासीय आयुक्त एसके सिंगला, विभिन्न हिमाचली संगठनों के सदस्यों और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News