बद्दी में अतिक्रमण हटाने पर हंगामा, दुकानदारों ने चक्का जाम कर नगर परिषद के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 09:18 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): ओद्यौगिक क्षेत्र बद्दी में शनिवार दोपहर बाद नगर परिषद बद्दी द्वारा साई मार्ग पर अचानक से दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण को हटाना शुरू कर दिया गया। इस दौरान सभी दुकानदार इकट्ठा हो गए और उन्होंने कार्रवाई कर रहे कर्मचारियों को घेर लिया। गुस्साए दुकानादारों नें नगर परिषद बद्दी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए और चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम व प्रदर्शन की सूचना मिलने पर डीएसपी बद्दी अजय कुमार मौके पर पहुंचे और दुकानदारों को समझाया।
PunjabKesari, Ruckus Image

सरकार के निर्देशों पर हटाया जा रहा अतिक्रमण

वहीं नगर परिषद बद्दी के अधिकारियों ने लोगों को समझाया कि यह कार्रवाई बार-बार मिल रही शिकायतों के आधार पर की जा रही है और इस बार एक शिकायत सूबे के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भी दी गई है, जिसके आधार पर प्रदेश सरकार ने नगर परिषद को अतिक्रमण हटाने के लिए सख्त निर्देश दिए हैं। वहीं दुकानदारों का कहना है कि नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटाने से पहले कोई सूचना दी गई और दुकानदारों की गैर-मौजूदगी में दुकानों पर कार्य कर रहे लड़के और लड़कियों को डरा-धमका कर सामान उठाकर गाड़ियाें में भर लिया गया।
PunjabKesari, Shopkeeper Image

क्या कहते हैं दुकानदार

इस मामले में एक कपड़ा दुकान मालिक ने पुलिस प्रशासन को आपबीती सुनाते हुए बताया कि बिना किसी सूचना के आधार पर नगर परिषद द्वारा दुकानों का सामान उठाया गया है। उन्होंने कहा कि नगर परिषद अपनी तरफ से सभी दुाकनों के बाहर निशानदेही कर दे। यदि उसके पश्चात भी कोई दुकानदार अतिक्रमण करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए न कि बिना किसी नोटिस के दुकानदारों को आकर इस तरह से परेशान किया जाए।
PunjabKesari, Police and Shopkeeper Image

क्या बोले नगर परिषद के अध्यक्ष

इस मौके पर जब नगर परिषद बद्दी के अध्यक्ष नरेन्द्र दीपा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा नगर परिषद बद्दी को दुकानों के बाहर अतिक्रमण हटाने के सख्त निर्देश जारी किए गए हैं, जिसके आधार पर यह कार्रवाई की जा रही है। यदि दुकानदार अतिक्रमण करने से बाज नहीं आए तो आगे भी नगर परिषद द्वारा सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
PunjabKesari, City Council Baddi Chairman Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News