अस्पताल में बच्ची को जन्म देने बाद महिला की मौत पर हंगामा, परिजनों ने डॉक्टर पर जड़ा ये आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jan 18, 2020 - 08:12 PM (IST)

ऊना (अमित): अक्सर विवादों में रहने वाले क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में डिलीवरी के उपरांत एक महिला की मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान बीहडू निवासी सुनीता देवी के रूप में की गई है। हालांकि डिलीवरी के दौरान महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है। महिला की मौत को लेकर परिजनों ने स्त्री रोग विशेषज्ञ चिकित्सक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है, जिसको लेकर देर शाम अस्पताल में परिजनों ने कुछ देर तक हंगामा भी किया। नर्सों द्वारा समझाने के बाद भी जब परिजन नहीं माने तो पुलिस को बुलाना पड़ा लेकिन परिजन डॉक्टर को बुलाने की बात कहते रहे।
PunjabKesari, Ruckus Image

मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि पिछले 4 दिनों से चिकित्सक नॉर्मल डिलीवरी की बात कह रहे थे लेकिन शनिवार को अचानक ऑप्रेशन की बात कही। ऑप्रेशन करने के बाद सुनीता को गायनी वार्ड में भेज दिया गया लेकिन चैकअप करने कोई नहीं आया। ऑप्रेशन के कुछ समय बाद ही महिला की लगातार तबीयत बिगड़ती रही, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। हंगामे को देखते हुए नर्स मौके पर पहुंची लेकिन परिजन डॉक्टर को बुलाने पर अड़े रहे।
PunjabKesari, Hospital Image

परिजनों का कहना है कि अगर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में सही से उपचार नहीं दे सकते थे तो पहले बता देते ताकि हम कहीं आरे चले जाते। डॉक्टर के न आने पर परिजनों का गुस्सा बढ़ता गया, ऐसे में पुलिस को मौके पर बुलाया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। वहीं परिजनों ने सीएमओ ऊना को भी पूरे मामले से अवगत करवा दिया है। सीएमओ ऊना ने मामले की शीघ्र जांच करवाने का दावा किया है।
PunjabKesari, Woman Relative Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News