निजी बस ऑप्रेटर यूनियन की बैठक में हंगामा, मौके पर बुलानी पड़ी पुलिस

Sunday, Feb 17, 2019 - 08:10 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जिला मंडी की द मंडी प्राइवेट बस ऑप्रेटर यूनियन की बैठक हंगामे के साथ धक्का-मुक्की में तबदील हो गई। हालात इतने बेकाबू हो गए कि मौके पर सुंदरनगर पुलिस को आकर मोर्चा संभालना पड़ा। जानकारी देते हुए यूनियन के पूर्व प्रधान वीरेंद्र गुलेरिया ने कहा कि सुंदरनगर के पी.डब्ल्यू.डी. के रैस्ट हाऊस में रखी गई बैठक में पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नए चुनाव करवाने का निर्णय लिया गया। उन्होंने कहा कि पिछले 14 वर्ष से वह यूनियन के प्रधान पद पर रहे। उन्होंने कहा कि बैठक में उनके द्वारा यूनियन की आय का पूरा ब्यौरा दिया गया।

चुनाव प्रक्रिया में शरारती तत्वों ने डाला खलल

उन्होंने कहा कि इसके उपरांत नई कार्यकारिणी के गठन के लिए चुनाव प्रक्रिया भी की जानी थी लेकिन चुनाव प्रक्रिया में कुछ बाहरी शरारती तत्व नशे में धुत्त होकर आए और शांतिपूर्ण चुनाव में दखल डालने लगे। उन्होंने कहा कि मौके पर हालात बेकाबू होते देख सुंदरनगर पुलिस का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में खलल डालने वाले शरारती तत्वों में कुछ ऐसे लोग भी थे, जिनके नाम पर न ही अपनी गाडिय़ां थीं और न ही वह यूनियन के सदस्य थे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एस.एच.ओ. सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने दलबल सहित आकर आपस में उलझ रहे बस ऑप्रटरों को समझाकर हालात पर काबू पाकर चुनाव प्रक्रिया को पूरा करवाया।

क्या बोले एस.एच.ओ. सुंदरनगर

एस.एच.ओ. सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस को आपस में उलझ रहे निजी बस ऑप्रेटरों की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके पर जाकर चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करवा दिए हैं।

पी.डब्ल्यू.डी. के रैस्ट हाऊस में बैठक की नहीं थी अनुमति

पी.डब्ल्यू.डी. सुंदरनगर के एक्सियन ई. देवी राम चौहान ने बताया कि पी.डब्ल्यू.डी. विभाग सुंदरनगर द्वारा रैस्ट हाऊस में बैठक को लेकर किसी भी प्रकार की कोई अनुमति प्रदान नहीं की गई थी। मामले को लेकर छानबीन कर सबंधित कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Vijay