दर्दनाक हादसा: बेकाबू ट्रक ने बड़ी बुरी तरह रौंदे 4 लोग, सड़क पर बिखरा खून- 2 की मौके पर मौत(Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2019 - 12:12 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर) : हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक ने 4 लोगों को रौंद डाला। बता दें कि बुधवार सुबह 7 बजे के करीब हमीरपुर जिले के भोटा में झिरालडी में चीख पुकार मच गई जहां यह हादसा हुआ। जिसमें दो घायलों की तो मौके पर मौत हो गई, जबकि दो गंभीर हैं। हादसे का पता लगते ही लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए।  
PunjabKesari

जिन्होंने घायलों को भोटा अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज हमीरपुर भेजा गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलते पुलिस भी मौके पर पहुंची और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान कलमबद्ध किए। इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक जोकि हादसे के बाद फरार हो गया था उसे गिरफ्तार किया।  
PunjabKesari

वहीं उन्होंने चालक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरु कर दी।  बताया जा रहा है कि मृतक और घायल सभी प्रवासी हैं और सुबह के समय वे शटरिंग खोलने जा रहे थे कि इस दौरान रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। हादसे के बारे में बताते हुए विपन कुमार यादव ने बताया कि सुबह सेटरिंग करने के लिए जा रहे थे तो अचानक ही ट्रक तेज रफतार से उतराई पर आया और पैदल चले हुए लोगों पर चढ़ गया।
PunjabKesari

जिससे मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में घायल हुए सुरेन्द्र ने बताया कि ट्रक पीछे से तेज गति से आया और कुचल कर चला गया। उन्होंने बताया कि वह सुबह काम पर जा रहा था। मृतकों की पहचान उमेश कुमार और राजीव कुमार निवासी उतर प्रदेश के रुप में हुई है।
PunjabKesari

वहीं घायलों में दीपक और सुरेन्द्र शामिल है। वहीं मेडिकल कालेज में उपचार कर रहे डाक्टर ने बताया कि भोटा के पास हुई। दुर्घटना में दो मरीजों को उपचार के लिए लाया गया था। जिसमें दीपक की हालत को नाजुक देखते हुए उसे टांडा मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। वहीं दूसरे मरीज की हालत अभीस्थिर है और उपचार चला हुआ है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News