चुनाव के बाद शिमला BJP में बगावत, 6 बूथ अध्यक्षों समेत महामंत्री व पार्षद ने पद से दिया इस्तीफा(Vide

Friday, Dec 20, 2019 - 04:39 PM (IST)

शिमला (तिलक): शिमला में मेयर व डिप्टी मेयर की चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने के बाद शिमला भाजपा में अब बगावती सुर उठने शुरू हो गए हैं। मेयर व डिप्टी मेयर चुनाव में मेयर पद के लिए सशक्त दावेदारी पेश करने वाले संजीव ठाकुर के तेवर अब तीखे हो गए हैं। मंत्री सुरेश भारद्वाज के साथ हमेशा से टकराव की स्थिति होने से संजीव को मेयर पद से हाथ धोना पड़ा है, ऐसे में मेयर के चुनाव खत्म होने के अगले दिन ही भाजपा में बगावत शुरू हो गई है। नगर निगम के रुल्दूभट्टा वार्ड के वरिष्ठ पार्षद व शिमला मंडल के महामंत्री संजीव ठाकुर की अध्यक्षता में वीरवार को वार्ड के सभी 6 बूथों के अध्यक्षों, पालक व बी.एल.ए. यानि त्रिदेव की बैठक हुई।

बैठक में सभी त्रिदेवों ने अपनी निजी व्यस्तताओं के कारण पार्टी द्वारा दी गई सभी जिम्मेदारियों को छोडऩे का निर्णय लिया है। इसमें सभी 6 बूथों के अध्यक्षों, पालक और बी.एल.ए. समेत संजीव ठाकुर मंडल महामंत्री ने भी अपने पद से इस्तीफा दिया है। सभी नेताओं ने संयुक्त बयान में कहा है कि वे पार्टी में बतौर कार्यकर्ता काम करेंगे। उन्होंने महज पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारियों को छोड़ा है। पार्टी के साथ बतौर कार्यकर्ता वे खड़े हैं और पार्टी हित में कार्य करते रहेंगे।

बैठक में चेतन सूद, रजत, श्रवण शर्मा उपाध्यक्ष युवा मोर्चा जिला शिमला, प्रदीप दास, नरेश कुमार, सुरेश सोनी, नीरज सूद, अजय पराशर, जसविंद्र सिंह, सुशील शर्मा, रोहित सचदेवा उपाध्यक्ष युवा मोर्चा जिला शिमला, वरिष्ठ कार्यकर्ता विमल टंडन, विकास व गुलाबा राम सहित रतन शर्मा मौजूद रहे। पार्षद संजीव ठाकुर ने कहा कि पार्टी द्वारा दी गई जिम्मेदारियों से उन्होंने इस्तीफा दिया है अब वे पार्टी में बतौर कार्यकर्ता की तरह काम करेंगे। उन्होंने निजी व्यस्तता को इसका कारण बताया है।

kirti