SDM नालागढ़ से मिले मृतक पटवारी के परिजन, बोले-बेटे को नहीं मिल पा रहा इंसाफ

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 06:07 PM (IST)

नालागढ़ (आदित्य): बीते 1 अप्रैल को काठा स्थित पटवार खाना में कार्यरत पटवारी ने पंजाब के डेराबस्सी में जहर खाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी। वहीं मृतक के परिजनों ने मिले सोसाइड नोट के आधार पर झिड़ीवाला की रहने वाली एक लड़की पर मृतक पटवारी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद डेराबस्सी पंजाब में उक्त लड़की के खिलाफ मुकद्दमा भी दर्ज हुआ था परन्तु 2 सप्ताह बीत जाने के बाद भी पंजाब पुलिस द्वारा कोई उचित कार्रवाई अमल में न लाने के चलते सोमवार को मृतक पटवारी के परिजन एसडीएम नालागढ़ महेंद्र पाल गुर्जर से मिले तथा उनके जरिए मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।
PunjabKesari, Charanjeet Kaur Image

मां बोली-जल्द हो कार्रवाई ताकि बेटे की आत्मा को मिले शांति

ज्ञापन में उन्होंने गुहार लगाई है कि उक्त आरोपी लड़की को अब तक पंजाब पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अत: उक्त लड़की को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस के हवाले किया जाए ताकि उनके बेटे की आत्मा को शांति मिल सके। वहीं मृतक की माता चरणजीत कौर ने बताया कि इससे पहले उन्होंने एसपी कार्यालय में एएसपी बद्दी नरेंद्र सिंह को उचित कार्रवाई को लेकर ज्ञापन सौंपा था लेकिन कोई कार्रवाई न होते देख मंगलवार को उन्होंने एसडीएम नालागढ़ को ज्ञापन सौंपा है। 
PunjabKesari, Rajender Singh Image

भाई हुआ साजिश का शिकार : राजेंद्र सिंह

वहीं मृतक के भाई राजेंद्र सिंह ने बताया कि उसके भाई द्वारा उठाया गया यह कदम सीधा-सीधा यह दर्शाता है की वह किसी साजिश का शिकार हुआ है। यही नहीं, नालागढ़ के कुछ लोगों का नाम भी इस साजिश में उसके द्वारा लिया गया है। वहीं एसडीएम नालागढ़ ने बताया कि आज मृतक पटवारी के परिजनाें द्वारा ज्ञापन सौंपकर मामले में उचित कार्रवाई करने की मांग की गई है। उक्त ज्ञापन उच्चाधिकारियों तक पहुंचा दिया जाएगा। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News