राणा ने सीएम से उठाया खेरी कॉऊ सैंक्चुरी का मामला, घटिया निर्माण की मांगी विजिलैंस जांच

punjabkesari.in Wednesday, Sep 22, 2021 - 06:13 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): सुजानपुर के सीमांत क्षेत्र पर सरकार द्वारा करोड़ों रुपए खर्च कर बनाई गई कॉऊ सैंक्चुरी के निर्माण गुणवत्ता का मामला अब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के दरबार जा पहुंचा है। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने स्थानीय नागरिकों के भारी दबाव के चलते इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को की है। राणा ने जयराम ठाकुर को लिखी पात्ती में कहा है कि करोड़ों की लागत से बनी सुजानपुर के खेरी में नवनिर्मित कॉऊ सैंक्चुरी की निर्माण गुणवत्ता पर क्षेत्र की जनता लगातार सवाल उठा रही है। इस मामले में स्थानीय का एक प्रतिनिधिमंडल भी राणा से मिला है।

नागरिकों में रोष है कि यह कॉऊ सैंक्चुरी बनने से पहले ही गिरने की कगार पर आ चुकी है। कॉऊ सैंक्चुरी पर खर्चे गए करोड़ों के धन का लाभ उस मकसद के लिए नहीं हुआ है जिस मकसद के लिए सरकार ने यहां कॉऊ सैंक्चुरी के लिए करोड़ों का बजट खर्चा है। अफसोसजनक स्थिति यह है कि उद्घाटन से पहले इस कॉऊ सैंक्चुरी की दीवारें गिर गई हैं जोकि यह बता रही हैं कि इस कॉऊ सैंक्चुरी के निर्माण में निर्धारित मानकों के तहत सामग्री की गुणवत्ता का प्रयोग नहीं किया गया है।

राणा ने कहा कि खेरी क्षेत्र की जनता के साथ सुजानपुर की जनता के आक्रोश को देखते हुए सरकार से आग्रह है कि इस कॉऊ सैंक्चुरी की सामग्री गुणवत्ता की जांच की जाए। उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच विजिलैंस से भी करवाई जाए ताकि इस घोटाले में शामिल दोषियों के खिलाफ सरकार कार्रवाई कर सके। उन्होंने कहा कि जीरो टॉलरैंस भ्रष्टाचार का राग गाते-गाते इस कॉऊ सैंक्चुरी के निर्माण में भारी घोटाले का अंदेशा काफी पहले से था लेकिन अब इसकी दीवारें गिरने के साथ यकीन हो गया है कि यहां पर बड़े घोटाले को अंजाम दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News