लोगों की दशकों पुरानी मांग हुई पूरी, बिंदल ने 9 करोड़ से बने पुल का किया उद्घाटन

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 05:32 PM (IST)

नाहन (सतीश): आखिरकार नाहन विधानसभा क्षेत्र के विक्रम बाग इलाके के लोगों की दशकों पुरानी मांग पूरी हो ही गई। शुक्रवार को हिमाचल विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने नाहन विधानसभा क्षेत्र की विक्रम बाग पंचायत में करीब साढ़े 9 करोड़ की लागत से मारकंडा नदी पर बने देवनी सालानी पुल का लोकार्पण किया।
PunjabKesari, Bridge Inauguration Image

50 वर्षों से हो रही थी पुल बनाने की मांग

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इलाका वासियों के लिए बेहद खुशी की बात है क्योंकि पिछले करीब 50 वर्षों से यहां पुल बनाने की मांग हो रही थी और अक्सर बरसात में यह नदी लोगों के लिए बड़ी परेशानी बन जाती थी। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के समय में पुलों के निर्माण के लिए उन्होंने 3-3 दिन तक भूख हड़तालें व पद यात्राएं की थीं। उन्होंने पुल के निर्माण के लिए जयराम सरकार का आभार जताया।
PunjabKesari, Rajeev Bindal Image

13 में से 10 पुलों के निर्माण कार्य हो चुके हैं पूरे

उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के 13 पुलों के निर्माण के लिए उन्होंने संघर्ष किया था, जिसमें से 10 पुलों के निर्माण कार्य पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि पुलों के निर्माण कार्य जयराम सरकार के छोटे से कार्यकाल में पूरे हुए हैं। बिंदल ने पुल का लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान स्थानीय लोगों ने राजीव बिंदल को सिक्कों से तोला और अपनी खुशी जाहिर की।
PunjabKesari, Weighed With Coins Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News