करेरी वैली घूमने गए पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह की खड्ड में बहने से मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 10:31 PM (IST)

धर्मशाला/कांगड़ा (तनुज/कालड़ा): पंजाबी सूफी गायक मनमीत सिंह की धर्मशाला की करेरी वैली में मौत हो गई। मनमीत अपने दोस्तों के साथ करेरी वैली में घूमने आए थे। लियूंड खड्ड को पार करते समय पैर फिसलने से मनमीत खड्ड के तेज बहाव में बह गए, जिससे उनकी मौत हो गई तथा उनका शव बरामद कर लिया गया है। गायक मनमीत के बहनोई अमन ने बताया कि वे अपने 11 दोस्तों के साथ धर्मशाला घूमने आए थे। इस दौरान उनके 5 दोस्त धर्मशाला से ही वापस लौट गए थे वहीं 6 दोस्तों ने करेरी वैली घूमने का निर्णय लिया था।

उन्होंने बताया कि मनमीत के 5 दोस्त तो लियूंड खड्ड को पार करके चले गए लेकिन जैसे ही मनतीत ने एक पत्थर से दूसरे पत्थर के लिए छलांग लगाई तो पैर फिसलने से वह लियूंड खड्ड में गिर गए और बह गए। इस दौरान दोस्तों ने करीब 2 किलोमीटर तक मनमीत को ढंूढने का प्रयास किया लेकिन उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली। वहीं उन्होंने इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों को दी और स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें ढूंढने का प्रयास किया। मंगलवार देर शाम गायक का शव खड्ड में ही कुछ दूरी पर फंसा मिला।

मैक्लोडगंज पुलिस को भी गायक मनमीत के खड्ड में बहने की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस टीम भी उसके दोस्तों के साथ तलाश में जुटी थी। इस बारे में मनमीत सिंह के परिजनों को भी सूचित किया गया था, इसके चलते परिवार के सदस्य धर्मशाला पहुंच गए थे। खड्ड से शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोनल अस्पताल धर्मशाला पहुंचाया, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News