बच्चा चोर गिरोह समझकर लोगों ने पीट डाला जालंधर का दम्पति

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 06:47 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा): जिला में बच्चा चोर गिरोह की अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बीते दिन जहां लदवाड़ा में 5 कार सवारों को लोगों ने बच्चा गिरोह समझकर कर पकड़ लिया था, वहीं अब सपड़ी के लोगों ने जालंधर के रहने वाले एक दम्पति को बच्चा चोर गिरोह का सदस्य समझकर पीट डाला, साथ ही उसके पास जो सामान था उसे सड़क पर बिखेर दिया। हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी थी, जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पहले मामले का जायजा लिया व बाद में पूछताछ के लिए दम्पति को अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई। जानकारी के अनुसार ये मामला बीती रात ज्वालाजी के साथ लगते सपड़ी में पेश आया। हुआ यूं कि जब जालंधर का रहने वाला उक्त दम्पति ज्वालाजी मां के दर्शनों के बाद सड़क मार्ग से होता हुआ पैदल कांगड़ा की तरफ जा रहा था तो इसी बीच गांव के लोगों ने बच्चा चोर गिरोह समझकर उसकी पिटाई कर दी।
PunjabKesari, Couple Beating Image

बताया जा रहा है कि दम्पति को यहां देखकर पहले गांव वालों ने उसे रोका व बाद में अपने स्तर पर पूछताछ शुरू कर दी। इस बीच पुलिस भी मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दम्पति को पूछताछ के लिए थाने पहुंचाया, साथ ही उसके परिवार को सूचित किया। पूरी जांच करने के बाद पता चला कि उक्त दम्पति जालंधर का रहने वाला है। इसके साथ ही पुलिस ने जालंधर थाने में उसका रिकॉर्ड चैक किया तो यहां ऐसा कुछ नहीं पाया गया। पुलिस ने पूरी जांच करने के बाद दम्पति को छोड़ दिया है।
PunjabKesari, DSP Jawalamukhi Image

डीएसपी ज्वालाजी तिलक राज ने बताया कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया व अन्य तरीकों से अफवाह फैलाई जा रही है कि शहरों में कोई बच्चा चोर गिरोह घूम रहा है। उन्होंने कहा कि इस तरह का कोई भी मामला अभी पेश नहीं आया है और न ही ज्वालाजी से कोई बच्चा गायब होने की रिपोर्ट उनके पास आई है। उन्होंने लोगों से भी अपील है कि वे इस तरह को अफवाहों में न आएं और कानून को अपने हाथ मे न लें, साथ ही यदि क्षेत्र में कोई संदिग्ध दिखाई देता है तो पुलिस को सूचित करें ताकि पुलिस अपने स्तर पर कारवाई अमल में ला सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News