''साहब जेठ-जेठानी जायदाद हड़पना चाहते हैं और पुलिस बेवजह करती है परेशान’

Friday, Sep 06, 2019 - 12:06 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाले क्षेत्र कांगु से आरती देवी और उसके परिवार का एक प्रतिनिधिमंडल डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह से मिला और अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए एक शिकायत पत्र प्रेषित किया। जिसमें आरती देवी पत्नी बांके बिहारी ने बताया कि रात को 11-12 बजे के बीच में पुलिस के जवान उनके घर में आकर उन्हें बेवजह तंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके ही परिवार के सगे भाई, जेठानी और उनकी मां इस पूरी गतिविधि में संलिप्त है।

आरती देवी ने बताया कि उनके पति के पिता का कुछ वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है और आरती देवी के पति बांके बिहारी के स्वर्गीय पिता जीतराम की संपत्ति में उनका बड़ा भाई राजेश कुमार हिस्सा देने में आनाकानी कर रहा है और उनके ऊपर यहां वहां से गुंडेतत्वों का दबाव बना रहा है और पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को गुमराह करके उनके ऊपर जवाब बनाकर उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा है। आरती देवी ने बताया कि इतना ही नहीं बल्कि उनके परिवार को बार.बार डराया और धमकाया जा रहा है और जान से मारने की धमकी तक भी दी जा रही है। 

आरती देवी ने बताया कि उनके इकलौते बेटे अभय शर्मा जोकि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल स्कूल सुंदरनगर में नौवीं कक्षा में पढ़ता है, उसे भी बेवजह तंग किया जा रहा है और धमकी दी जा रही है कि उसे भी स्कूल से निकलवा दिया जाएगा। आरती देवी ने बताया कि उनके पति बांके बिहारी पेशे से चालक हैं और वह अक्सर घर से बाहर रहते हैं। ऐसे में उनके परिवार की सुरक्षा रक्षा करने वाला कोई नहीं है। आरती देवी ने बताया कि उनके जेठ राजेश कुमार ने उनके घर में आकर तोडफ़ोड़ की और उन्हें डराया धमकाया गया।

आरती देवी ने डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह से न्याय की गुहार लगाते हुए परिवार की सुरक्षा और रक्षा करने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा है कि अगर परिवार के किसी भी सदस्य को कोई भी हानि होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर लापरवाही के लिए एक तो पुलिस और दूसरे जेठ, जेठानी और उसकी सास पूर्ण रूप से जि मेदार होंगे। उधर, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह का कहना है कि आरती देवी की शिकायत आई है। इस मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर आरती देवी को न्याय दिलाया जाएगा।

Edited By

Simpy Khanna

Related News

Mandi: द्रंग में लोगों ने किया धरना-प्रदर्शन, बोले-नीलामी नहीं, पुलिस चौकी चाहिए

Chamba: जंगल में घास काटने गईं देवरानी-जेठानी पर भालू ने किया हमला, एक की मौ#त

Una: किन्नू में डिपो के आटे से निकल रहे कीड़े, लोग परेशान

Kangra: टांडा मेडिकल कॉलेज में लिफ्ट खराब, रोगी परेशान

Mandi: नाले में मिला वृद्धा का शव, दिमागी तौर पर रहती थी परेशान

Solan: अनदेखी से धर्मपुर कालेज का मैदान नाले में तब्दील, छात्र और शिक्षक परेशान

बेसहारा पशुओं के बाद अब बंदरों व कुत्तों की बढ़ती संख्या से कांगड़ावासी परेशान

हम सभी को हिन्दी भाषा पर गर्व होना चाहिए: विक्रमादित्य सिंह

नौकरी चाहिए तो 11 सितंबर को आएं बिलासपुर आईटीआई

Shimla: पुलिस कांस्टेबल के 1256 पदों को लोक सेवा आयोग जल्द करेगा विज्ञापित