Mandi: द्रंग में लोगों ने किया धरना-प्रदर्शन, बोले-नीलामी नहीं, पुलिस चौकी चाहिए

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 06:03 PM (IST)

पधर (किरण): पुलिस चौकी द्रंग के पुराने भवन की नीलामी रोकने के लिए जनता ने द्रंग में धरना-प्रदर्शन कर चौकी की बहाली की मांग की है। टांडू पंचायत के प्रधान शुभम शर्मा की अगुवाई में पुलिस चौकी द्रंग में सैंकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हुए, जिन्होंने कहा कि हमें नीलामी से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन द्रंग में पुलिस चौकी को बहाल किया जाए। उन्होंने कहा कि जब तक यहां पर पुलिस चौकी बहाल नहीं होती तब तक सरकार व विभाग के खिलाफ धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा।

लोगों का कहना है कि कि पधर से मंडी तक कोई भी पुलिस चौकी नहीं है, जिसके चलते रात के समय लोगों में चोरी जैसी घटनाओं का डर बना रहता है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में बहुत-सी चोरियां हुईं हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी भी चोर को नहीं पकड़ा है। लोगों का कहना है कि इस नीलामी को रोका जाए और पुलिस चौकी की घोषणा की जाए। इस दौरान एडिशनल एसपी सागर चंद्र भी लोगों को समझाने के लिए माैके पर पहुंचे लेकिन लोग अपनी मांग पर अड़े रहे और धरना-प्रदर्शन जारी रखा। 

दोपहर बाद पुलिस को भवन की नीलामी को लेकर कमेटी ने एक तकनीकी खामी बताई, जिसके चलते नीलामी को रद्द कर दिया गया। डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने बताया कि टैंडर प्रक्रिया में तकनीकी खामी के कारण बोली आगामी तिथि तक स्थगित की गई है तथा जल्द ही अगली घोषणा की जाएगी। एडीशनल एसपी मंडी सागर चन्द्र ने बताया कि नीलामी के लिए लगभग 40 बोलीदाता भाग लेने आए थे। उन्हें आगामी तिथि के लिए अवगत करवाया जाएगा। आज तकनीकी खामी के कारण नीलामी नहीं हो पाई है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News