मोबाइल चोर की बिच्छु बूटी से पिटाई मामले में पुलिस ने शुरू की जांच

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 06:46 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर): मोबाइल चोरी करने के आरोप में एक युवक की स्थानीय युवकों द्वारा बिच्छू बूटी से पिटाई करने के वायरल हुए वीडियो मामले में पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर कुल्लू पुलिस को कोई भी शिकायत नहीं मिली है लेकिन वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कुल्लू पुलिस भी हरकत में आ गई है। कुल्लू पुलिस वायरल वीडियो में दिखाई जा रही जगह की भी पहचान करने में जुटी है और वीडियो में जो भी युवक नजर आ रहे हैं, उनकी भी शिनाख्त की जा रही है।
PunjabKesari, Punishment Image

लोगों ने जाहिर की कड़ी प्रतिक्रिया

इस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने पर लोगों ने भी अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है। लोगों का कहना है कि इस तरह से किसी व्यक्ति की सरेआम पिटाई करना बिल्कुल सही नहीं है और अगर चोरी की भी है तो यह मामला पुलिस को सौंपा जाना चाहिए था। इस तरह से मारपीट होने से समाज में लोगों के बीच भी दहशत का माहौल बनता है।
PunjabKesari, ASP Kullu Image

क्या बोले ए.एस.पी. कुल्लू

वहीं ए.एस.पी. कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है लेकिन कुल्लू पुलिस को यह निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने स्तर पर इस पिटाई के मामले की जांच करे। अगर कोई व्यक्ति इसमें दोषी पाया जाता है तो उस पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

यह है मामला

वायरल वीडियो में एक बाहरी राज्य के युवक के हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और कुछ युवक उसे मोबाइल चोरी के बारे में पूछताछ कर रहे हैं। वहीं जंगलों में पाए जाने वाले बिच्छू बूटी से भी उसकी पिटाई की जा रही है। इस वायरल वीडियो के अनुसार उक्त आरोपी युवक ने 2 मोबाइल फोन चोरी किए थे। जब वह इन्हें बेचने की कोशिश कर रहा था तो युवकों ने उसे धर दबोचा और मोबाइल अपने कब्जे में ले लिए। उसके बाद उन्होंने इस युवक की बिच्छू बूटी से पिटाई करनी शुरू कर दी। वायरल वीडियो में आरोपी युवक इस बात को स्वीकार कर रहा था कि उसने मोबाइल चोरी किए हैं और अपने घर जाने के लिए पैसों का इंतजाम कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News