वन माफिया पर कसा पुलिस का शिकंजा, लकड़ी से भरा ट्रक पकड़ा-5 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 08:22 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन/प्रेम): पांवटा वन मंडल की गिरी नगर बीट के तहत पुलिस ने लकड़ी तस्करी की बड़ी कोशिश को नाकाम करने में सफलता हासिल की है। माजरा पुलिस ने यहां एक ट्रक को पकड़ा, जिसमें अवैध रूप से काटकर ले जाई जा रही चीड़ की लाखों रुपए की कीमत की लकड़ी बरामद की गई है। इस दौरान 5 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है।
PunjabKesari, Police Team Image

नाके के दौरान पकड़ा लकड़ी से भरा ट्रक

जानकारी के अनुसार माजरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर वन मंडल की गिरी नगर बीट के तहत नाका लगाया था। पुलिस ने नाके दौरान एक ट्रक को जांच के लिए रोका तो उसमें से चीड़ की लकड़ी बरामद हुई। पुलिस ने लकड़ी और ट्रक को कब्जे में ले लिया तथा ट्रक में सवार चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari, DFO Image

वन विभाग और पुलिस जांच में जुटी

जांच में पता चला है कि 5 से 6 चीड़ के हरे पेड़ों को काटा गया था तथा लकड़ी को रात के अंधेरे में अवैध तौर पर कहीं ले जाने का प्रयास किया जा रहा था। बरामद हुई लकड़ी की कीमत लगभग करीब 3 लाख रुपए बताई जा रही है। डी.एफ.ओ. कुणाल अंगरीश ने बताया कि वन विभाग और पुलिस मामले की जांच में जुट गए हैं। यह पता लगाया जा रहा है कि लकड़ी किसने काटी थी और किसने खरीदी थी।
PunjabKesari, Forest Mafia Image

कल कोर्ट में पेश किए जाएंगे आरोपी

वहीं एस.एच.ओ. माजरा मोर सिंह ने बताया कि उन्होंने एक कार को भी कब्जे में लिया है जो इस ट्रक को पायलट कर रही थी। इस पूरे मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है जिन्हें कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News