पांवटा में कैंसर पीड़ित रेहड़ी संचालक को पुलिस अधिकारी ने जड़े थप्पड़

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 06:30 PM (IST)

पांवटा साहिब (ब्यूरो): शहर में पुलिस अधिकारी द्वारा सरेबाजार एक रेहड़ी संचालक कैंसर पीड़ित वृद्ध को थप्पड़ जड़ देने के बाद व्यापारियों में तनाव हो गया। माहौल देखते हुए तत्काल व्यापार मंडल ने आवश्यक वस्तुओं की दुकानें बंद करवा दीं तथा डीएसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह पांवटा साहिब के मुख्य बाजार में गीता भवन मंदिर के नजदीक पांवटा पुलिस के एक अधिकारी ने रेहड़ी वाले को थप्पड़ जड़ दिए। पुलिस अधिकारी का कहना था कि रेहड़ी चालक समय से पहले बाजार में पहुंच गया था।

व्यापारियों ने अधिकारी के खिलाफ उठाई कार्रवाई की मांग

वहीं मामले की सूचना मिलते ही व्यापार मंडल हरकत में आ गया। व्यापार मंडल के अध्यक्ष अनिंद्र सिंह नौटी के आह्वान पर व्यापारियों ने आवश्यक वस्तुओं की दुकानें बंद कर दीं तथा पुलिस अधिकारी के खिलाफ  कार्रवाई की मांग करते हुए डीएसपी कार्यालय का घेराव किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए स्थानीय विधायक सुखराम चौधरी भी मौके पर पहुंच गए।

मामले की जांच तक अधिकारी की शक्तियां छिनीं

डीएसपी सोमदत्त ने व्यापारियों का पक्ष ध्यान से सुना और जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया। उधर, डीएसपी कार्यालय से बाहर आने के पश्चात व्यापार मंडल के अध्यक्ष ने बताया कि डीएसपी पांवटा साहिब ने निष्पक्ष जांच व कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मामले की जांच पूरी होने तक अधिकारी की शक्तियां छीन ली गई हैं। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी सोमदत्त ने बताया की मामले को गंभीरता को देखते हुए जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News