शूटिंग टीम को बिना मास्क के घूमना पड़ा महंगा, पुलिस ने काटे चालान

2/25/2021 11:41:06 PM

मंडी (ब्यूरो): पंजाबी सिंगर काका ने वीरवार को मंडी शहर में विभिन्न जगहों पर अपने नए गाने की शूटिंग की और इसी दौरान शाम को हंगामा भी हो गया। शूटिंग करने आई टीम व पंजाबी सिंगर काका के संग आए निजी सुरक्षा कर्मियों के बिना मास्क घूमने पर पुलिस को चालान काटने पड़े। कोरोना से बचाव को लेकर जारी सरकार की एसओपी की उल्लंघना करने पर पुलिस ने यह कार्रवाई लोगों की शिकायत पर की। पंजाबी सिंगर काका के निजी सुरक्षा कर्मियों और शूटिंग यूनिट ने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया, जिसके बाद पुलिस कुछ लोगों को सिटी चौकी ले आई, जहां उन्हें प्रशासन द्वारा दी गई अनुमति और एसओपी पढ़ाई गई, जिसके बाद शूटिंग यूनिट शांत हुई और पुलिस ने मास्क न पहनने पर कुछ लोगों के चालान काट कर जुर्माना लगा दिया। जुर्माने के भुगतान के बाद ही शूटिंग यूनिट व निजी सुरक्षा कर्मियों को जाने दिया गया, जिसके बाद शूटिंग फिर से शुरू हो सकी।

बता दें कि पंजाबी सिंगर काका अपनी पूरी शूटिंग यूनिट के साथ बुधवार को मंडी पहुंचे थे और वीरवार सुबह 10 बजे के करीब उन्होंने अपनी शूटिंग शुरू की। जैसे ही उनकी शूटिंग की खबर फैली तो सैंकड़ों युवक-युवतियां और लोग उनसे मिलने व शूटिंग देखने के लिए उमड़ पड़े। पूरा दिन उनकी शूटिंग के दौरान लोगों का जमघट लगा रहा और शहर में यातायात व्यवस्था भी बुरी तरह से प्रभावित हुई। पंजाबी सिंगर काका ने सेरी मंच पर कुछ सीन फिल्माए और इसके बाद चौहटा में गांधी भवन के नीचे शूटिंग की।

दोपहर बाद यूनिट ने इंदिरा मार्कीट की छत पर शूटिंग की। इस दौरान पंजाबी सिंगर काका के साथ गाने की अभिनेत्री नेहा मलिक के भी सीन फिल्माए गए। वहीं पूरा दिन शूटिंग यूनिट के लोग बिना मास्क के घूमते रहे, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी विवाद शुरू हो गया। कई लोगों ने प्रशासन से इस बात की शिकायत की, जिस पर पुलिस को संज्ञान लेना पड़ा और कई लोगों के चालान काटे गए। सिटी चौकी प्रभारी विजय कुमार ने चालान काटे जाने की पुष्टि की है।


Content Writer

Vijay

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static