कांगड़ा में बिना मास्क 294 के काटे पुलिस ने चालान, डेढ़ लाख से अधिक का जुर्माना वसूला

5/8/2021 11:16:03 AM

धर्मशाला (जिनेश): कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए पुलिस ने भी जिला भर में नियमों की अवहेलना करने वालों पर सख्ती करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में धर्मशाला के साथ लगते एक मॉल को भी पुलिस ने सील किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस संदर्भ में शिकायत मिली थी कि उक्त मॉल में नियमों की अवहेलना करके भीड़ लगी हुई है तथा पुलिस ने मौके पर जाकर उक्त मॉल को सील कर दिया। पुलिस की मानें तो उक्त मॉल के खिलाफ कानूनी कारवाई भी अमल में लाई जा रही है। वहीं जिला कांगड़ा में पिछले 36  घंटों के अंदर पुलिस ने कोरोना नियमों की अवहेलना करने वालों से लगभग 1 लाख 79 हजार 500 रुपए का जुर्माना भी लगाया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जिला भर में बिना मास्क घूम रहे लोगों के 294 चालान काटे व इनसे 1 लाख 79  हजार 500 का जुर्माना वसूला है। 

कोरोना कर्फ्यू के पहले दिन एक शादी समारोह पर लगाया जुर्माना

जिला में लगे कोरोना कर्फ्यू के पहले दिन पुलिस ने जिला भर में 158 शादी समारोह का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस ने डमटाल पुलिस स्टेशन के तहत 4 शादी समारोह बिना अनुमति के आयोजन के चलते 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

बिना मास्क घूम रहे चालक का भी कटा चालान

कोरोना के बढ़ते हुए मामलों में जहां मास्क पहनना सभी के लिए अनिवार्य किया गया है वहीं भवारणा में एक बाईक चालक का चालान पुलिस द्वारा किया गया है। जानकारी के अनुसार उक्त बाईक चालक बिना मास्क के बाईक चला रहा था तथा पुलिस ने 500 रुपए का चालान बिना मास्क के लिए लगाया है। कांगड़ा एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि कोरोना नियमों की अवहेलना करने के चलते जिला में पिछले 36 घंटों में 294 लोगों के चालान काटे है तथा इनसे लगभग 1 लाख 79 हजार से अधिक रुपए भी वसूले गए है। आगे भी यह अभियान पुलिस द्वारा जारी रखा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

prashant sharma

Recommended News

static