चूरा-पोस्त मामले में गिरफ्तार 2 आरोपी सराहां कोविड सैंटर से भागे, पुलिस ने ऐसे दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Apr 17, 2021 - 11:28 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): हाल ही में औद्योगिक नगरी पांवटा साहिब में साढ़े 8 क्विंटल चूरा-पोस्त मामले में गिरफ्तार किए गए हरियाणा निवासी 2 आरोपी पॉजिटिव पाए जाने के बाद सराहां में कोविड सैंटर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किए गए थे। यहां से मौका पाकर आरोपी आज फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर आरोपियों को दबोचने के लिए कड़ी निगरानी शुरू कर दी। पुलिस ने आखिरकार आरोपियों को देर शाम को कुछ ही घंटों बाद फिर दबोच लिया है। जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि इसी माह पुलिस ने शिमला आईजीएमसी से फरार हुए एक हत्या के आरोपी को भी पुन: सलाखों के पीछे पहुंचाया था।

एसपी सिरमौर डॉ. केसी शर्मा ने बताया कि हाल ही में माजरा पुलिस ने क्षेत्र में एक ट्रक से साढ़े 8 क्विंटल के करीब चूरा-पोस्त बरामद किया गया था, जिसके बाद पुलिस ने 2 आरोपियों रविंद्र कुमार पुत्र सुरिंद्र कुमार निवासी गुलाब नगर, जगाधरी, हरियाणा व रवि कुमार पुत्र लक्ष्मण निवासी मीनानगर, हरियाणा को  गिरफ्तार किया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपियों का कोरोना टैस्ट करवाया गया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को सराहां में कोविड केयर सैंटर में शिफ्ट कर दिया था। यहां से आरोपी मौका पाकर फरार हो गए, जिसके बाद पुलिस टीम को जल्द से जल्द आरोपियों को दबोचने के निर्देश दिए गए।

पुलिस ने चंद घंटों के भीतर ही आरोपियों को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी यहां सराहां बाईपास के समीप एक पुलिया के नीचे बैठे हुए पाए गए। हरियाणा से संबंधित होने के चलते आरोपियों को यहां रास्तों का पता लगाना मुश्किल था, इसलिए शायद आरोपी रात होने का इंतजार कर रहे थे। यदि रात हो जाती तो शायद आरोपी यहां से फरार होने में कामयाब भी हो सकते थे लेकिन पुलिस ने समय रहते आरोपियों को दबोच लिया। एसपी ने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News