विधानसभा चुनाव : सुंदरनगर पहुंची SPG, 5 नवम्बर को चुनावी जनसभा करेंगे PM Modi

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 09:41 PM (IST)

मंडी (रजनीश): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंडी जिले के सुंदरनगर में 5 नवम्बर को मंडी संसदीय क्षेत्र की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं और पीएम की सुरक्षा के लिए तैनात एसपीजी सुंदरनगर पहुंच गई है। सुंदरनगर पहुंचने पर एसपीजी ने जनसभा स्थल का जायजा लिया। इसके बाद रैली का जिम्मा संभाले भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन के साथ एसपीजी के अधिकारियों ने बैठक करके कार्यक्रम संबंधी जानकारी ली। 

बड़े नेताओं के हिमाचल में कार्यक्रम तय : संजय टंडन
मंडी में प्रैस वार्ता करते हुए भाजपा प्रदेश सह प्रभारी संजय टंडन ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 नवम्बर को सुंदरनगर और सोलन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सुंदरनगर रैली को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और इस रैली में मंडी संसदीय क्षेत्र से 17 विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अनुराग ठाकुर जैसे बड़े नेता प्रदेश में लगातार बड़ी जनसभाएं कर रहे हैं और आने वाले समय में भी पार्टी के बड़े नेताओं के हिमाचल में कार्यक्रम तय कर दिए गए हैं। 

भाजपा के दृष्टिपत्र में शामिल होगा ओपीएस का समाधान 
भाजपा प्रदेश सहप्रभारी संजय टंडन ने बताया कि भाजपा विधानसभा चुनाव को लेकर शीघ्र अपना दृष्टि पत्र जारी करने जा रही है। दृष्टि पत्र को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की मौजूदगी में जारी किया जाएगा। भाजपा के दृष्टिपत्र में ओपीएस का समाधान शामिल होगा और ओपीएस के सवालों के जवाब दृष्टि पत्र में मिलेंगे। बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया था जिसके बाद मंडी जिले में भाजपा ने 10 में से 9 सीटों पर जीत दर्ज करके प्रदेश में सरकार बनाई थी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News