दर्दनाक हादसा : मेला देखने जा रहे लोगों से भरी पिकअप जीप पलटी, 25 घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2019 - 06:55 PM (IST)

हरोली: विधानसभा हरोली के तहत गांव रोड़ा से भदसाली में बाबा बोदल शाह मंदिर में आयोजित छिंज मेले में जा रहे ग्रामीणों की पिकअप जीप सड़क पर पलट गई। इस हादसे में 25 लोग घायल हो गए। मौके पर घायल सभी लोगों को ग्रामीणों की मदद से हरोली के सिविल अस्पताल लाया गया, जिनमें से 5 घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया गया जबकि अन्य 20 घायलों को मामूली चोटें आई हैं।
PunjabKesari, Treatment Image

वाहन में ज्यादातर सवार थीं महिलाएं

जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर बाद गांव रोड़ा से 2 दर्जन से अधिक लोग पिकअप जीप (मालवाहक वाहन) में सवार होकर भदसाली के बाबा बोदल शाह मंदिर में छिंज मेले की ओर जा रहे थे कि श्मशानघाट के नजदीक मोड़ पर जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस कारण वाहन में बैठे लोग सड़क पर गिर गए। वाहन में अधिकांश महिलाएं सवार थीं। हादसे के बाद घायलों को तुरंत हरोली अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में पहुंचाया गया, जहां पर तैनात डॉ. शिंगारा सिंह की टीम ने उनका इलाज किया। घटना की सूचना मिलते ही हरोली पुलिस कर्मी भी अस्पताल पहुंच गए। हादसे में किसी भी तरह का जानी नुक्सान नहीं हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही रोड़ा ग्राम पंचायत की प्रधान शारदा देवी भी घायलों का कुशलक्षेम पूछने के लिए अस्पताल पहुंच गईं।
PunjabKesari, Treatment Image

घायलों की सूची

हादसे में घायल हुए लोगों में कमलेश (40), आरती (18), सत्या (50), लीला (55), नितिन (7), यशिका (8), दीक्षा (11), सुनीता (30), सीमा (34), माया (60), प्रिया (17), पलक (14), पूनम (16), सारिका (19), सुषमा (42), निर्मला (60), प्रिया (22), उर्मिला (51), सुषमा (35), सौरव (20), भजन कौर (40), निखिल (16), मानस (7), बंश (11) व राम प्रकाश (60) शामिल हैं। इनमें से कमलेश, सुनीता, प्रिया, पलक व निखिल को ऊना अस्पताल रैफर किया गया है।

क्या कहती है पुलिस

इस बारे में हरोली थाना प्रभारी रमन ने बताया कि घटना में घायल लोगों का इलाज अस्पताल में करवाया जा रहा है और मौके का मुआयना करते हुए आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News