शराब ठेके के विरोध में सड़कों पर उतरे लोग, किया प्रदर्शन (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 04:05 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर जिला के नौहराधार क्षेत्र के चाड़ना में खुलने जा रहे शराब ठेके के विरोध में स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए और शराब के ठेके का जमकर विरोध कर रहे हैं। आरोप है कि पंचायत की बिना एनओसी के यहां शराब ठेका खोला जा रहा है। सड़कों पर नारेबाजी कर रहे यह लोग चाड़ना में शराब ठेके का विरोध कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यहां पर किसी भी सूरत में शराब ठेके का खुलना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

लोगों का कहना है कि युवा वर्ग पहले कि नशे की गिरफ्त में है ऐसे में शराब का ठेका खुलने से यहां और माहौल खराब हो जाएगा। लोगों का कहना है कि इस बारे में पंचायत से कोई एनओसी नहीं ली गई है ऐसे में यहां कैसे ठेकेदार को शराब ठेका खोलने की अनुमति दी गई।

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि अगर स्थानीय प्रशासन ने इस बारे में कोई सुध नहीं ली तो इस बारे में सरकार के उच्च अधिकारियों और मंत्रियों से बात की जाएगी मगर शराब ठेके का खुलना बर्दाश्त नहीं होगा। ठेका खुलने से पहले ही लोग सड़कों पर आ गए हैं ऐसे में देखना ही होगा कि क्या लोगों के विरोध पर भी शराब ठेका खुल जाता है या लोगों की मांग अनुसार यह ठेका यहां न खोलकर किसी दूसरी जगह खोला जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News