हम नहीं सुधरेंगे! कर्फ्यू में ढील मिलते ही सोशल डिस्टैंसिंग भूल गए मंडी के लोग

punjabkesari.in Wednesday, May 20, 2020 - 06:02 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): हम नहीं सुधरेंगे। यह बात मंडी शहर में कोरोना के साय के बीच खरीददारी करने के लिए आने वाले लोगों को स्टिक बैठती है। जिला प्रशासन द्वारा लोगों को घर से बाहर निकलने के बाद सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान रखने के लिए बार-बार जागरूक किया जा रहा है लेकिन पिछले दिनों से जिला प्रशासन द्वारा कर्फ्यू के दौरान खरीददारी के लिए दी गई ढील के बीच लोग प्रशासन के आदेशों को दरकिनार करते हुए सोशल डिस्टैंसिंग को भूलकर दुकानों के बाहर एकत्रित हो रहे हैं।
PunjabKesari, Public Image

बुधवार को भी मंडी शहर के सेरी मंच पर फल और सब्जी विक्रेताओं की दुकानों के बाहर लोगों ने सोशल डिस्टैंसिंग का ध्यान नहीं रखा और एक-दूसरे के साथ खड़े होकर खरीददारी करते हुए दिखाई दिए। उधर, लोगों को जागरूक करने के लिए और सोशल डिस्टैंसिंग बनाए रखने के लिए एनसीसी कैडेट्स और जिला प्रशासन द्वारा स्वयंसेवकों की तैनाती की गई थी लेकिन अब उन्हें भी वहां से हटा दिया गया है।
PunjabKesari, Vegetable Market Image

इसके अलावा चौहाटा बाजार में दुकानदारों ने दुकानों के प्रवेश द्वारा पर रस्सी लगाकर ग्राहकों को दुकान के अंदर प्रवेश करना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित कर रखा है, लेकिन यहां भी कुछ दुकानों के बाहर प्रशासन के आदेशों की लोग धज्जियां उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। उधर, केंद्र और प्रदेश सरकार ने कफ्र्यू ढील के बीच 60 साल आयु से ऊपर के बुजुर्ग भी घरों से बाहर निकलने की मनाही होने के बावजूद बुजुर्ग बिना डर के बाजार आ रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News