Una: घेवट बेहड़ से बणे दी हट्टी संपर्क मार्ग का कार्य अधूरा होने से लोग परेशान

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 11:12 AM (IST)

मुबारिकपुर, (केहर) : गगरेट विधानसभा क्षेत्र और चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने वाली घेवट बेहड़ से बणे दी हट्टी संपर्क मार्ग का कार्य आधा अधूरा होने से क्षेत्र के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मुबारिकपुर चौक में छिन्नमस्तिका धाम व बाबा बड़भाग सिंह को जाने वाले वाहनों के कारण जाम लगा रहता है।

बणे दी हट्टी से घेवट बेहड़ से बाईपास बनने से लोगों को सुविधा उपलब्ध हो रही है परंतु दौलतपुर रोड पर स्कूल के पास आधा किलोमीटर संपर्क सड़क कच्ची होने के कारण दलदल का स्वरूप धारण कर चुकी है।

लोगों ने विधायक राकेश कालिया से इस आधा किलोमीटर संपर्क सड़क को पक्का करने की मांग की है। स्थानीय लोगों में नरेश ठाकुर, जगमोहन सिंह, बिंदी ठाकुर, दिव्यांशु ठाकुर, सतपाल सिंह व पवन कुमार ने लोक निर्माण विभाग से इस संपर्क मार्ग को पूरा करने की मांग की है।

इस संबंध में लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता आर. के. जसवाल का कहना है कि बणे दी हट्टी से घेवट बेहड़ संपर्क सड़क का प्राकलन कर लोक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को भेज दिया गया है। शीघ्र ही इसके टैंडर लगा दिए जाएंगे। कुछ भूमि विवादित है, उसका भी हल निकाल कर रोड को शीघ्र बनाया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News