पांवटा साहिब में शॉर्ट सर्किट से दर्जनों घरों को नुकसान, कई पशुओं को लगा करंट- 2 की मौत(Video)

punjabkesari.in Friday, Oct 12, 2018 - 01:21 PM (IST)

पांवटा साहिब (प्रेम वर्मा): पांवटा साहिब के राजपुर पंचायत के गांव में शुक्रवार सुबह शॉर्ट सर्किट होने की वजह से दर्जनों घरों को नुकसान पहुंचा है। स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह 6:00 बजे तेज हवा चलने से यहां पर तारों में शॉर्ट सर्किट हो गया। जिसकी वजह से कई लोगों के फ्रिज, टीवी, पंखे जल गए। वही इसके बाद कई लोगों के पशुओं को भी करंट लगा है जिसमें एक बकरा व एक बैल की मौत हो गई है।
PunjabKesari

स्थानीय लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द यहां पर जो बिजली की तारें हैं उसका स्थाई समाधान निकाला जाए ताकि भविष्य में इस तरह की कोई ना हो। उधर पंचायत के वार्ड मेंबर मुन्ना राम ने बताया कि 10 वर्षों से यहां पर बिजली की तारों से समस्या पैदा हो रही है और आज इसका खामियाजा वे लोग भुगत रहे हैं। उन्होंने कई बार विद्युत विभाग से इस समस्या को दूर करने की गुजारिश की है मगर आज तक कोई स्थाई समाधान नहीं निकला है। यदि समय रहते इस समस्या का समाधान हो जाता तो आज यह नुकसान नहीं होता।
PunjabKesari

लोगों का कहना है कि अभी भी इसे समय रहते काबू में करना चाहिए अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि चारा काटने वाली मशीन में करंट लगा है और वह इतना भारी था कि उसके पास रखा हुआ घास भी जल गया है। गनीमत रही कि वहां कोई चारा काटने वाला उस समय मौजूद नहीं था यदि उस समय वहां पर कोई चारा काटने वाला होता तो शायद वह भी करंट की चपेट में आ सकता था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News