पांवटा साहिब पहुंचे पर जयराम का हार्दिक स्वागत, पहली बार जाएंगे शिलाई (PICS)

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 02:00 PM (IST)

पांवटा साहिब (रोबिन): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सिरमौर दौरे के लिए पांवटा साहिब पहुंच गए हैं। जहां पार्टी कार्यकर्ता एवं स्थानीय जनता द्वारा उनका स्वागत किया गया। वह लगभग 3 घंटे के बाद पांवटा साहिब पहुंचे, क्योंकि उड़ान भरने से पहले ही उनके हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई जिसके चलते वह वायुसेना के हेलीकॉप्टर से दोपहर बाद पांवटा पहुंचे।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि सिरमौर जिला के विकास को पंख लगाने के लिए हमें आपके स्नेह और आशीर्वाद की जरूरत है। आशा करता हूं कि आपका सहयोग हमारी सरकार को हमेशा मिलता रहेगा। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मंगलवार को मुख्यमंत्री सतोन के लिए चले। हालांकि पांवटा से सतोन के बीच रास्ते में कई जगह उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम थे लेकिन समय की कमी को देखते हुए सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए। सतोन में मुख्यमंत्री ने लगभग 76 लाख की लागत से बने तिलगन पुल का लोकार्पण किया। यहां मुख्यमंत्री ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और विकास की हर मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया।
PunjabKesari

इसके बाद वह बाई रोड जाखना के लिए रवाना हुए। जाखना में पीएचसी के लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री शिलाई में कुछ शिलान्यास उद्घाटन करेंगे साथ ही यहां विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News