Kangra: मशरूम लेने के बहाने कमरे में बुलाकर बनाया अश्लील वीडियो, अब कर रहे ब्लैकमेल

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 06:35 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): मशरूम लेने के बहाने कमरे में बुलाया व फिर अपने व उक्त व्यक्ति के कपडे़ उतार कर वीडियो बनाया, अब ब्लैकमेल किया जा रहा है। यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। प्रकरण में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने 4 लोगों जिनमें दो महिलाएं हैं, को नामजद करते हुए मामला दर्ज किया है। थाना पालमपुर के अंतर्गत राजपुर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत में आरोप लगाया कि प्रात: 10 बजे एक महिला ने उसे फोन किया तथा मशरूम खरीदने की बात कही व राम चौक घर में मशरूम पहुंचाने के लिए कहा।

पीड़ित व्यक्ति ने आरोप लगाया कि वह जैसे मशरूम लेकर उक्त महिला के घर गया तो वहां पर दो औरतें अन्दर कमरे में थीं। उन्होंने मुझे बिठाया और पानी पिलाया। उसके पश्चात उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया और मेरे साथ अपने कपड़े भी उतार कर गन्दी हरकतें करने लग पड़ीं। पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसी समय दो आदमी कमरे के अन्दर आ गए और मुझे डराया और मुझसे मारपीट की। वहीं मेरे कपड़े उतार दिए और अश्लील वीडियो बनाई। पीड़ित ने आरोप लगाया कि अब वे मुझे ब्लैकमेल कर रहे हैं व डेढ़ लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।

पीड़ित ने आरोप लगाया कि वह किसी तरह से वहां से भागने में सफल रहा। ऐसे में अब मुझे जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। पीड़ित ने आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। उधर, थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ठाकुर ने बताया कि शिकायत मिलने पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 308 (2), 3(5) के अंतर्गत राम चौक पालमपुर के चार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस प्रकरण में जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News