SIU Team ने नशा तस्कर के घर में दी दबिश, चिट्टे सहित 6 लाख से अधिक कैश बरामद

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 04:51 PM (IST)

मंडी (रजनीश): मंडी जिला पुलिस की स्पैशल इन्वैस्टीगेशन यूनिट (एसआईयू) टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चिट्टा माफिया के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2.78 ग्राम चिट्टा, 6 लाख 4900 रुपए नकद व 4 तोल मशीनें बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर औट पुलिस के हवाले कर दिया गया है। इसके साथ ही स्पैशल इन्वैस्टीगेशन यूनिट की टीम ने आरोपी के कई ठिकानों पर भी छापेमारी की। 

जानकारी के अनुसार मंडी जिला पुलिस की एसआईयू टीम ने हैड कांस्टेबल टेक चंद के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल प्रदीप, कांस्टेबल शंकर सिद्धार्थ, चिराग, शाहिद अली, पवन, विजय, रामजी महिला कांस्टेबल प्रियंका ने गुप्त सूचना के आधार पर औट के बनाला में घर में दबिश दी। इस कार्रवाई के दौरान एसआईयू टीम ने विश्व देव (40) पुत्र चंदे राम निवासी गांव बनाला, डाकघर पनारसा, तहसील औट जिला मंडी के कब्जे से 2.78 ग्राम चिट्टा, 4 तोलने की मशीनों के साथ 6 लाख 4900 रुपए बरामद किए। 

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जिला पुलिस द्वारा लगातार नशा खिलाफ के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत एसआईयू टीम ने आरोपी के कब्जे से 2.78 ग्राम चिट्टा, 4 तोलने वाली मशीनों के साथ 6 लाख 4900 रुपए कैश बरामद किया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News