नकारात्मक प्रचार कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा विपक्ष : विक्रम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 12:15 PM (IST)

 

देहरा (जोशी): प्रदेश के उद्योग एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा है कि राज्य में हो रहे अभूतपूर्व विकास से बौखलाया विपक्ष नकारात्मक प्रचार कर राज्य के लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहा है, लेकिन विकास को लेकर सकारात्मक सोच रखने वाले राज्य के लोगों ने इसे हर बार सिरे से नकार दिया है।

उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर देहरा में आयोजित संगठनात्मक जिला देहरा की समीक्षा बैठक के उपरांत पत्रकारों से बात कर रहे थे। प्रदेश में अवैध खनन पर विपक्ष को घेरते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा सरकार के गठन के बाद से ही राज्य में हो रहे कथित अवैध खनन पर लगाम लगाई गई है और उन्होंने निजी तौर पर ऐसे क्षेत्रों का निरीक्षण कर अवैध खनन करने पर 20 लाख से अधिक का जुर्माना वसूलने के साथ-साथ खान पट्टे भी रद्द किए हैं।

उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा कि वह जल्द ही प्रदेश भर ऐसे क्षेत्रों का दौरा करेंगे, जहां पर कथित तौर पर खनन की शिकायतें मिल रही हैं। सीमैंट के दाम बढऩे को लेकर विपक्ष द्वारा किए जा रहे प्रचार को भी गलत ठहराते हुए विक्रम ठाकुर ने कहा कि राज्य में सीमैंट के दामों में मात्र 5 रुपए से 16 रुपए की बढ़ौतरी हुई थी, जिसे अब कंट्रोल कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के दृष्टिगत राज्य सरकार की पहल पर उद्यमियों को माल ढुलाई में भाड़े को लेकर आ रही दिक्कतों को दूर करते हुए इनके रेटों में भी कमी को लेकर सरकार सफल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News