हमारी सरकार में खुले संस्थानों को बंद करने वाली सरकार का बड़ा नेता हो गया डिनाेटिफाई : जयराम

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 10:10 PM (IST)

मंडी/कुल्लू/बंजार (रजनीश/लक्ष्मण): हिमाचल में एक नई सरकार बनी है जो हमारी सरकार के कार्यकाल में खुले सैंकड़ों संस्थानों को डिनोटिफाई करने पर तुली है और अब उनका ही एक बड़ा नेता डिनोटिफाई हो गया है। यह बात शनिवार को नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला की सराज विधानसभा क्षेत्र बालीचौकी के दौरे के दौरान कही। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता खत्म हो जाने को लेकर बेवजह भाजपा को कोसने में लगी है। उनके खिलाफ 7 मुकद्दमे अदालत में चल रहे हैं जिसमें एक ये भी था। उनके समझ लेना चाहिए कि जब आप सार्वजनिक मंच से कोई बात कह रहे हैं तो सोच-समझ कर बोलें। आमतौर वे ऐसी बेतुकी बातें करते हैं जो उनके लिए शोभा नहीं देती है। इस मामले में भाजपा को कोसने के बजाय वे अपने आचरण को सुधारें। 

प्रदेश में ज्यादा दिन नहीं चलने वाली कांग्रेस सरकार
जयराम ने कहा कि प्रदेश में बनी कांग्रेस सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है। जनता पहले ही सड़कों पर उतर चुकी है और आने वाले दिनों में ये रोष और देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जनता को सुविधाएं उपलब्ध करवाना तो दूर बल्कि सुविधाएं छिनने का काम किया है। उन्होंने चेताया कि कांग्रेस सरकार को जनता से किए हर वायदे को पूरा करना होगा अन्यथा भाजपा हर मंच से आवाज बुलंद करती रहेगी।
PunjabKesari

मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में रात-दिन का अंतर 
उधर, बंजार में अम्बेदकर भवन के सभागार में भाजपा मंडल बंजार की संगठनात्मक बैठक विशेष रूप से भाग लेते हुए नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कथनी और करनी में रात-दिन का अंतर है। हमने अपने कार्यकाल में प्रदेश की जनता के लिए कई संस्थान खोले थे पर कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने कैबिनेट न होने पर भी उन संस्थानों को डिनोटिफाई करने का फैसला ले लिया। कांग्रेस सरकार ने चुनावों के दौरान 10 गारंटियां देने की घोषणा की थी तो 3 माह बीत जाने के बाद भी एक भी गारंटी अभी तक पूरी नहीं हुई है। उन्होंने इस दौरान वर्तमान सरकार कर्ज लेने पर भी घेरा। इस दौरान बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी भी उपस्थित रहे। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News