श्री चामुंडा मंदिर के खुले कपाट, पुजारियों ने कोरोना से मुक्ति के लिए किया यज्ञ

9/10/2020 3:59:35 PM

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): प्रदेश सरकार के निर्देशों पर आज से जिला कांगड़ा में शक्तिपीठों के कपाट खुल गए हैं। इसी कड़ी में श्री चामुंडा नंदीकेश्वर धाम में आज शुभ मुहुर्त में मंदिर के कपाट विधि-विधान से खोले गए। इस दौरान दोपहर लगभग 12 बजे एसडीएम धर्मशाला डा. हरीश गज्जू ने मंदिर का दौरा कर व्यवस्था का जायजा लिया और पुलिस व होमगार्ड के जवानों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
PunjabKesari, Temple Image

मंदिर के बाद श्री चामुंडा मंदिर में पुजारियों ने कोरोना से मुक्ति के लिए यज्ञ किया। मंदिर में देवी दर्शनों को आने वाले श्रद्धालुओं के लिए पैर धोने, हाथों को सैनिटाइज करने की उचित व्यवस्था की गई है।
PunjabKesari, Havan Image

ड्यूटी पर तैनात पुलिस व होमगार्ड जवानों द्वारा श्रद्धालुओं को सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए जागरूक किया जा रहा है। यही नहीं, आगामी दिनों में भीड़ जुटने पर भी सामाजिक दूरी सुनिश्चित हो, इसके लिए मंदिर से लेकर बाहर तक उचित दूरी पर सर्कल बनाए गए हैं।
PunjabKesari, SDM Image

मंदिर के मुख्य पुजारी ओम प्रकाश व्यास ने कहा कि मंदिर के कपाट खुल गए हैं। मंदिर खुलने के साथ जो भी निर्देश सरकार की ओर से जारी किए गए हैं, उनकी अनुपालना की जा रही है।
PunjabKesari, Priest Image

वहीं एसडीएम धर्मशाला एवं मंदिर सहायक आयुक्त डा. हरीश गज्जू ने कहा कि सरकार के निर्देशों के बाद श्री चामुंडा मंदिर खोल दिया गया है। श्रद्धालु सामाजिक दूरी बनाए रखें, ज्यादा आमद होने पर पुलिस व होमगार्ड के जवान सामाजिक दूरी सुनिश्चित करें। मंदिर में पैर धोने व हैंड सैनिटाइज की व्यवस्था की गई है।
PunjabKesari, SDM Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

static