खैर के 10 मौछों के साथ एक दबोचा, 3 मौके से फरार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 06:13 PM (IST)

नालागढ़ (सतविन्द्र): औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत सैनीमाजरा में खैर की लकड़ी के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है। वन विभाग की टीम ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को पकड़ लिया जबकि 3 लोग मौके से भागने में कामयाब हो गए। जांच के दौरान फोर व्हीलर से 10 मौछे खैर के बरामद हुए। वन विभाग की टीम ने पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह वन खंड अधिकारी सोमनाथ अपने 4 वन रक्षकों तरसेम लाल, पंकज शर्मा, शुभम चौधरी व विकास कटोच के साथ गश्त कर रहे थे। सुबह 3 बजे जब वह झीड़ा गांव से गश्त करते लखनपुर पहुंचे तो सड़क किनारे एक फोर व्हीलर खड़ा था। जैसे ही वह नजदीक पहुंचे तो वहां खड़े 4 लोग मौके से भागने का प्रयास करने लगे। वन विभाग की टीम ने पीछा करते हुए एक व्यक्ति को दबोच लिया जबकि 3 लोग अंघेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल हो गए। फोर व्हीलर की तलाशी लेने पर उसमें 10 मौछे खैर व एक आरा पाया गया। पकड़े गए व्यक्ति ने पूछताछ करने पर बताया कि वह लकड़ी को पंजाब के घनोली में बेचने जा रहे थे। 

डीएफओ यशुदीप सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि वन विभाग की टीम ने सैनीमाजरा के झीड़ा में अवैध कटान कर रहे एक व्यक्ति को पकड़ कर चौपहिया वाहन को कब्जे में ले लिया है। 3 लोग मौके से भागने में कामयाब हो गए हैं। चौपहिया वाहन से 10 मौछे खैर व आरा मिला है। पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News