कुल्लू में अब कोरोना के 7 एक्टिव केस, 2 दिनों में ठीक होकर घर लौटे 9 लोग

punjabkesari.in Tuesday, Jul 28, 2020 - 08:47 PM (IST)

कुल्लू (ब्यूरो): कुल्लू जिला के लिए राहत भरी खबर है कि गत 2 दिनों के दौरान कोरोना पॉजिटिव 9 लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं। अब जिला में केवल 7 एक्टिव मामले हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसी कुल्लू डॉ. ऋचा वर्मा ने कहा कि सोमवार को आनी के दलाश कोविड केयर सैंटर में उपचाराधीन 5 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है और वे अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं, वहीं कुल्लू कोविड केयर सैंटर में उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव 4 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव आई है।

उन्होंने कहा कि जिला में अभी तक कोरोना पॉजिटिव के कुल 24 मामले सामने आए हैं। इनमें से 17 लोग स्वस्थ होकर अपने घर चले गए हैं। 7 एक्टिव मामलों में आनी के दलाश में 2 जबकि कोविड केयर सैंटर कुल्लू में 5 लोग उपचाराधीन हैं। उन्होंने आशा जताई कि ये सभी मरीज भी इस संकट से जल्द ही उभर जाएंगे।  उन्होंने कहा कि जिला में बाहरी राज्यों से आने वाले सभी व्यक्तियों को क्वारंटाइन किया जा रहा है। जिला में किसी प्रकार का संक्रमण न फैले, इस बाबत हर एहतियाती उपाय किए जा रहे हैं और सावधानी बरती जा रही है।

उन्होंने जिलावासियों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने का एकमात्र उपाय सामाजिक दूरी बनाकर रखना तथा बिना फेस कवर के घर से बाहर नहीं निकलना है। इन नियमों का यदि सभी लोग ईमानदारी से पालन करेंगे तो निश्चित तौर पर हम अपने आप, अपने परिवार तथा समाज को कोरोना वायरस से बचा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News