अब नालागढ़ में 6 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Feb 26, 2017 - 07:29 PM (IST)

बी.बी.एन.: औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में पश्चिम बंगाल निवासी 7 साल की लड़की को शराब पिलाकर उससे दुराचार करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या करने के मामले के ठीक 6 दिन बाद नालागढ़ में 6 वर्षीय लड़की के साथ दुराचार का मामला सामने आया है। इस वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है तथा पीड़िता का मुंह बोला चाचा लगता है। आरोपी रहता भी पीड़िता के परिवार के साथ ही था। पुलिस ने रेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

झुग्गी में पड़ी रो रही थी बेटी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि  वह अपने परिवार के साथ न्यू नालागढ़ क्षेत्र में झुग्गी में रहता है तथा झुग्गी में उसके साथ बेटी, बेटा व राम किशोर रहते हैं। राम किशोर 15-20 दिन पहले ही उसके गांव से काम करने के लिए आया था। 25 फरवरी को जब वह रात करीब 9:30 बजे वापस अपनी झुग्गी में आया तो उसकी 6 साल की बेटी झुग्गी में पड़ी रो रही थी, जिसने पूछने पर बताया कि मेरे पेट में दर्द हो रहा है। इस पर लड़की के पिता ने पास वाली झुग्गी में रह रही अपनी साली को बुलाया तथा कहा कि बेटी को पेट दर्द हो रहा है और डाक्टर से दवा दिलवानी है। 

जब साली की बात सुन उड़े पिता के होश
जब उसकी साली ने बेटी को चैक किया तो उसे बताया कि बेटी के साथ कुछ गलत काम हुआ है। जब उसने बेटी को पूछा तो उसने बताया कि राम किशोर ने उसका मुंह बंद करके उसके साथ कुछ किया। एस.पी. बद्दी बशेर सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस ने रेप व पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपी राम किशोर पुत्र प्यारे लाल निवासी कनपैरी, तहसील मिलक, जिला रामपुर उतर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता का मैडीकल करवा लिया है तथा कार्रवाई जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News