डियारा सैक्टर में युवक से मारपीट मामले में आया नया मोड़, जानने के लिए पढ़ें खबर

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 10:53 PM (IST)

बिलासपुर: गत दिवस डियारा सैक्टर में हुई मारपीट के मामले में नया मोड़ आ गया है। बिलासपुर में गौरव ने अपनी बहन चांदनी व छोटे भाई सौरभ के साथ आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि वह अपने भाई धौलारा रोड स्थित डियारा के घर में गया था और वहां पर एक व्यक्ति ने उसे पकड़ लिया तथा उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। गौरव ने बताया कि इस दौरान संबंधित व्यक्ति के अन्य परिजन भी वहां पर एकत्रित हो गए। इस मारपीट में उसे सिर पर गंभीर चोट लगी है। गौरव ने बताया कि उसने वहां से भागकर अपनी जान बचाई और वह सीधा पुलिस चौकी पहुंच गया।

पुलिस चौकी में 4 घंटे तक नहीं लिखी गई शिकायत

गौरव के मुताबिक पुलिस चौकी में वह करीब 4 घंटे मौजूद रहा तथा उसकी कोई शिकायत नहीं लिखी गई। इसके पुलिस डियारा में चली गई और वहां से उसकी जीप को लेकर आ गई। गौरव ने बताया कि उसे जानबूझकर कथित तौर पर चिट्टे के झूठे केस में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है और गत दिनों उसके घर पर हुई पुलिस रेड में भी पुलिस को कुछ नहीं मिला था, बावजूद इसके उसे चिट्टे का आरोपी कहकर बदनाम किया जा रहा है। उसने बताया कि पुलिस को वहां से 5,53,000 रुपए बरामद हुए हैं जोकि उसकी मौसी के हैं। इसकी पूरी डिटेल वह आयकर विभाग को दे देंगे। गौरव ने बताया कि उसकी मौसी के रोहड़ू स्थित घर में चोरी हो गई थी और उसके बाद उसकी मौसी ने यह रकम यहां पर रखने के लिए भेजी थी।

चिट्टे के कथित सप्लायर के नाम पर फंसाया जा रहा

गौरव ने बताया कि उसने किसी को भी किसी प्रकार की कोई धमकी नहीं दी है और न ही किसी से मारपीट ही की है। गौरव ने बताया कि गत दिवस जब उसका छोटा भाई मारपीट वाली जगह पर गया तो उसके साथ भी पुलिस की मौजूदगी में मारपीट की गई। गौरव ने बताया कि उसके पिता को भी धमकियां दी जा रही हैं। गौरव ने बताया कि जिस पिस्टल की उसके घर से बरामद करने की बात की जा रही है, वह नकली है। गौरव ने बताया कि उसे एक सुनियोजित तरीके से चिट्टे के कथित सप्लायर के नाम पर फंसाया जा रहा है।

पुलिस प्रशासन से लगाई न्याय की गुहार

गौरव ने जिला पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि उसके भविष्य को ध्यान में रखते हुए निष्पक्ष जांच की जाए। उसने बताया कि गत दिवस उसके साथ हुई मारपीट की 2 चश्मदीद गवाह मौजूद हैं तथा इस मारपीट का वीडियो भी किसी ने वायरल किया है। वहीं, इस बारे में डीएसपी बिलासपुर संजय शर्मा ने बताया कि गौरव के घर पर रेड अदालत से सर्च वारंट लेने के बाद की गई है और वहां से मौजूद सामान को फोरैंसिक लैब भेजा गया है। फोरैंसिक लैब की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने आयकर विभाग को लिखा पत्र

उधर, एसपी बिलासपुर साक्षी वर्मा ने बताया कि गौरव के घर से मिली नकदी को लेकर आयकर विभाग को आगामी कार्रवाई के लिए पत्र लिखा गया है तथा गौरव के घर से मौजूद पिस्टल को फोरैंसिक लैब भेजा गया है। पुलिस निष्पक्ष जांच कर रही है तथा दोनों पक्षों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News