पहले कबाड़ की दुकान पर मांगा काम, फिर कमरे में जाकर लगा लिया फंदा

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 11:51 PM (IST)

बिलासपुर (बंशीधर): बिलासपुर के साथ लगते कस्बा कोठीपुरा में नेपाली मूल के एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान बाला राम बांठा (30) पुत्र गजबीर बांठा निवासी भमबाड़ जिला रोलपा नेपाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि नेपाली मूल का यह व्यक्ति रविवार को ही कोठीपुरा में कबाड़ की दुकान करने वाले व्यक्ति के पास काम करने के लिए आया था।

जानकारी के मुताबिक उक्त व्यक्ति अपने अन्य साथियों के साथ 2 गाड़ियाें में सोलन की ओर जा रहा था लेकिन वह कोठीपुरा स्थित नर्सरी के पास उतर गया तथा वहां पर एक व्यक्ति के पास ही कबाड़ का काम करने की इच्छा व्यक्त की। कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति ने इस नेपाली की गुजारिश पर उसे काम पर रख लिया। दोपहर के बाद उक्त नेपाली खाना खाकर ऊपर वाले कमरे में चला गया जहां पर उसने आत्महत्या कर ली। घटना का पता उस समय चला जब नेपाली बाला राम बांठा को काम पर रखने वाला व्यक्ति उसे कमरे में देखने के लिए गया। उसने इस बारे में सदर थाना पुलिस को सूचित किया।

डीएसपी हैडक्वार्टर राज कुमार ने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला पाया है। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा सहायक उपनिरीक्षक अशोक कुमार ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News