मुरली मनोहर को गुलाल लगाने के साथ राष्ट्र स्तरीय सुजानपुर होली मेला शुरू

punjabkesari.in Saturday, Mar 07, 2020 - 07:45 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): शनिवार को राष्ट्र स्तरीय सुजानपुर होली मेले का विधिवत आगाज मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना व गुलाल लगाकर किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि पधारे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने मुरली मनोहर मंदिर में पूजा-अर्चना में भाग लिया और गुलाल लगाकर राष्ट्र स्तरीय होली मेले का शुभारंभ किया।
PunjabKesari, Worship Image

इससे पहले अनुराग ठाकुर का सुजानपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया और शानदार जलेब के माध्यम से पगड़ी रस्म को अदा किया गया। इसके बाद उन्होंने ऐतिहासिक चौगान में लगी प्रदर्शनी का भी अवलोकन किया। उन्होंने प्रदेश वासियों को होली मेले की बधाई दी और कहा कि इस तरह के मेले लोगों को एक सूत्र में बांधने का काम करते हैं। कार्यक्रम के दौरान पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, विधायक हमीरपुर नरेंद्र ठाकुर व विधायक भोरंज कमलेश कुमारी भी मौजूद रहीं।
PunjabKesari, Welcome Image

कांग्रेस शासनकाल के समय दिए लोन का खमियाजा भुगत रहा यस बैंक

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम के यस बैंक को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि सबका पैसा सुरक्षित है और पिछले कल ही वित्त मंत्री सीतारमण ने भी प्रैस वार्ता के माध्यम से इसकी जानकारी देशवासियों को दी है। उन्होंने कहा कि किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है आरबीआई ने अपनी भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि ईडी ने अपनी कार्रवाई शुरू की है, जिसके चलते बैंक के प्रमोटर पर बाहर जाने की रोक लगी है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को जवाब देते हुए कहा कि यस बैंक द्वारा दिए गए लोन कांग्रेस शासनकाल के समय के ही थे, जिस कारण आज बैंक को यह खमियाजा भुगतना पड़ा है।
PunjabKesari, Exhibition Image

खेल नीति पर फिजूल की बयानबाजी कर रही कांग्रेस

खेल नीति को लेकर कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि खेल नीति पर कांग्रेस फिजूल की बयानबाजी कर रही है और अगर पिछले 70 सालों का खाता निकाल कर देखा जाए तो अवश्य ही पता लग जाएगा कि कितने तक किस राजनीतिज्ञ का एकाधिकार रहा है। उन्होंने कांग्रेस को इस मुद्दे पर श्वेत पत्र जारी करने की बात कही।
PunjabKesari, Anurag Thakur Image

पंचायती राज मंत्री ने भी दी होली मेले की बधाई

इस अवसर पर पंचायती राज मंत्री ने भी प्रदेशवासियों को होली उत्सव की बधाई दी। उन्होंने कहा कि होली उत्सव सुजानपुर पौराणिक होली मेला है और इसे मनाने के लिए हम सभी को बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।
PunjabKesari, Minister Virender Kanwar Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News