सीएम पर हमला कर रहे बागियों की थी कैबिनेट में शामिल होने की महत्वाकांक्षा : नरेश चौहान

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 09:24 PM (IST)

शिमला (भूपिन्द्र): मुख्यमंत्री के प्रधान सलाहकार (मीडिया) नरेश चौहान ने कांग्रेस के बागियों पर हमला बोला है। उन्होंने बागी राजेंद्र राणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर हमला बोलने वालों की अपनी महत्वाकांक्षा थी तथा वह कैबिनेट में शामिल होना चाहते थे तथा अब हरियाणा में बैठकर मुख्यमंत्री पर आरोप लगा रहे हैं। शिमला में शनिवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता जानती है कि वह कैबिनेट में शामिल होने की लड़ाई लड़ रहे थे तथा इन्होंने राज्यसभा चुनाव में भाजपा को वोट डालकर दबाव बनाने का प्रयास किया लेकिन वह सदन में बजट कटौती प्रस्ताव के दौरान सदन में मौजूद नहीं थे तथा हैलीकॉप्टर के जरिए हरियाणा चले गए, जो भाजपा का षड्यंत्र है।

प्रदेश में सरकार गिराने में कामयाब नहीं हुई भाजपा
नरेश चौहान ने आरोप लगाया कि भाजपा जिस तरह से देश में चुनी हुई सरकारों को जलील कर रही है वह लोकतंत्र के लिए धब्बा है। उन्होंने आरोप लगाया कि हिमाचल में भाजपा सरकार गिराने में कामयाब नहीं हुई। इससे साफ है कि हिमाचल के लोग व कांग्रेस के विधायक सरकार के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि बागियों के विधानसभा क्षेत्र में चुनाव करवाने का निर्णय चुनाव आयोग करेगा। चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी इन बागी विधायकों के चरित्र को लेकर जनता के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि कई लोगों को भाजपा ने प्रलोभन दिए, लेकिन वह उनके प्रलोभन में नहीं आए।

राणा की बातों में आकर उनके साथियों ने भी करियर खराब किया
बागी नेता राजेंद्र राणा पर उन्होंने कहा कि वह आज की डेट में विधायक नहीं हैं। इसलिए कांग्रेस के बारे में बात करने का उनके पास कोई नैतिक अधिकार नहीं है। यदि वह पार्टी में रहकर हाईकमान से बात करते तो ठीक रहता, लेकिन उनकी बातों में आकर उनके साथियों ने अपना करियर खराब कर दिया है तथा अब वे पछता रहे हैं। अब इन लोगों को एक साल बाद फिर से चुनाव लड़ना पड़ेगा।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News