पंडित सुखराम से राजनीति में बहुत कुछ जानने और सीखने को मिला : जेपी नड्डा

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 09:40 PM (IST)

मंडी (रजनीश): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर वरिष्ठ नेता पंडित सुखराम के निधन पर शोक व्यक्त करने शुक्रवार को मंडी में उनके विधायक बेटे अनिल शर्मा के घर पहुंचे। उन्होंने अनिल शर्मा व परिजनों को सांत्वना देते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। इससे पहले उन्होंने पंडित सुखराम के चित्र पर फूल चढ़ाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। नड्डा ने कहा कि पंडित सुखराम बहुत अनुभवी नेता थे और पूरा जीवन लोक सेवा एवं जनकल्याण को समर्पित रहे। उनके निधन से प्रदेश की राजनीति में एक बड़ा खालीपन आया है। पंडित सुखराम से उनका संबंध 3 दशक का है और उन्हें राजनीति में उनसे बहुत कुछ जानने और सीखने को मिला। नड्डा ने कहा कि हिमाचल विकास कांग्रेस के समय एक सहयोगी के नाते भी साथ काम करने का उन्हें अवसर प्राप्त हुआ था। इस मौके पर हिमाचल भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन भी उनके साथ थे।
PunjabKesari, BJP Leader Avinash Rai Khanna Image

लाखों लोगों के दिलों में राज करते थे पंडित सुखराम : अविनाश राय खन्ना
उधर, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना शुक्रवार को स्वर्गीय पंडित सुखराम के घर पहुंचे और उनके बेटे एवं भाजपा विधायक अनिल शर्मा से मुलाकात करके शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त कीं और उन्हें ढांढस बधाया। उन्होंने कहा कि पंडित सुखराम एक महान दूरदर्शी नेता थे जिन्होंने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। उनके कार्यों को आज भी स्थानीय जनता याद करती है और वह हमेशा राज्य की बेहतरी के लिए खड़े रहे हैं। हिमाचल और मंडी के विकास में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।
PunjabKesari, BJP Leader Avinash Rai Khanna Image

भाजपा एक परिवार की तरह करती है काम
भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना कुल्लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की रैली में शामिल होने के लिए जाते समय बल्ह निर्वाचन क्षेत्र में बूथ अध्यक्ष पुष्पराज के निवास पर भोजन करने के लिए रुके। खन्ना ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के लगातार प्रयासों के कारण ही भाजपा सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है। भाजपा एक परिवार की तरह काम करती है और हम अपने परिवार को मजबूत बनाकर अपनी पार्टी को मजबूत बनाते हैं। यह हिमाचल के लिए सौभाग्य की बात है कि जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल से हैं। इस अवसर पर विधायक इंद्र सिंह गांधी और अन्य नेता उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News